पटवारी ख़ुदकुशी मामले में नया मोड़ एएसआई सुनीता पटवारी चंचल और नीरज के खिलाफ जुर्म दर्ज | New turn of events in the Patwari suicide ,case filed against A S I sunita, Patwari Chanchal and Nee

पटवारी ख़ुदकुशी मामले में नया मोड़ एएसआई सुनीता पटवारी चंचल और नीरज के खिलाफ जुर्म दर्ज

पटवारी ख़ुदकुशी मामले में नया मोड़ एएसआई सुनीता पटवारी चंचल और नीरज के खिलाफ जुर्म दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : March 27, 2018/10:17 am IST

गत  20 मार्च को  भैयाथान निवासी और बैजनाथपुर के पटवारी रामनारायण दुबे ने ख़ुदकुशी कर ली थी उसने सोसाइट नोट में  मौत का जवाबदेह झिलमिली थाना प्रभारी, पदस्थ एक अन्य पटवारी समेत तीन को बताया था।उसकी मौत के बाद भी जब जिम्मेदार लोगो पर  कार्यवाही नही हो रही थी तो उसके परिवार वाले बेहद आक्रोशित थे। नाराज़ परिजनों ने मृत पटवारी का शव थाने के समक्ष रख प्रदर्शन किया था जिसके बाद पटवारी के सोसाईड नोट में उल्लेखित तीन के विरुद्ध वांछित धाराओं में कार्यवाही का आश्वासन दिया गया था ।आज इस प्रकरण में रेंज आईजी हिमांशु गुप्ता ने पूरे मामले की सीआईडी जाँच की अनुशंसा कर दी है।

 

क्या था मामला 

झिलमिली थाने की महिला एसआई सुनीता भारद्वाज, पटवारी चंचल शर्मा और एक अन्य व्यक्ति नीरज अग्रवाल को झूठे केस में फंसाने की धमकी से डरकर भैयाथान ब्लॉक के जमड़ी के रहने वाले पटवारी रामनारायण दुबे ने 24 मार्च को जहर खा लिया था. अंबिकापुर के निजी हॉस्पिटल में उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, पटवारी रामनारायण दुबे ने बकायदा सुसाइड नोट लिखकर झिलमिली थाने में पदस्थ सब-इंस्पेक्टर औऱ एक अन्य पटवारी पर 6 लाख रुपये लेने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि एएसआई उन्हें लगातार तंग कर रही हैं औऱ पैसे की मांग कर रही हैं.

आज इस प्रकरण में एक नया मोड़ आया है  एएसआई सुनीता भारद्वाज, पटवारी चंचल शर्मा और नीरज अग्रवाल के खिलाफ धारा 306 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

web team IBC24

 
Flowers