नक्सली कमांडर रमन्ना के मौत की खबर ! आधिकारिक पुष्टि नहीं | News of Naxalite commander Ramanna's death! Not official confirmation

नक्सली कमांडर रमन्ना के मौत की खबर ! आधिकारिक पुष्टि नहीं

नक्सली कमांडर रमन्ना के मौत की खबर ! आधिकारिक पुष्टि नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : December 8, 2019/6:01 pm IST

सुकमा। रविवार सुबह से नक्सली कमांडर रमन्ना के मौत की खबर सुर्खियों में रही। सुरक्षाबलों की ख़ुफ़िया एजेंसियों के पास सुबह से ये सूचना है कि नक्सली कमांडर रमन्ना की मौत हो गई है। हालांकि आदिकारिक रुप से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई। नक्सली कमांडर रमन्ना के हार्ट अटैक से मौत की खबर के बाद से सभी ख़ुफ़िया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

यह भी पढ़ें- रेलवे के इसे बड़े फैसले से यात्रियों को होगी परेशानी, अब ट्रेन के श…

सुरक्षाबलों की ख़ुफ़िया एजेंसी को रमन्ना की मौत की खबर के बाद अफ़सरों को पूरे मामले की जानकारी दी गई । हालांकि पूरे मामले में पुलिस के किसी भी अधिकारी जल्दबाज़ी के मूड में नहीं हैं। अधिकारी पुख़्ता जानकारी के इंतजार में हैं। पूर्व में कुछ ऐसी खबरों के अफ़वाह उड़ी थी। जब नक्सली कमांडर पापाराव की मौत की खबर आई थी। हालांकि ये खबर अफ़वाह साबित हुई।

यह भी पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल ने मंत्री सिंहदेव की बीमार मां से की मुलाकात, जल्द …

वर्ष 2013 में भी कुछ ऐशी ही अफवाह उड़ी थी। जिसमें दक्षिण बस्तर डिविजनल कमेटी के सचिव विजय मरकाम के ट्रेक्टर दुर्घटना में मौत होने की बात सामने आई थी । हालांकि यह खबर कुछ समय बाद सही साबित हुई थी । अफवाह और सच्चाई बीच झूल रही नक्सली कमांडर रमन्ना के मौत की खबर सामने आने के बाद पुलिस एंव सुरक्षाबलों की सभी एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ZatuT7abdFk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers