रमन सिंह के चेहरे पर भाजपा को नहीं रहा भरोसा-भूपेश बघेल

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 08 Jan 2018 03:41 PM, Updated On 08 Jan 2018 03:41 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने राज्य के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को अब अपने तीन बार के मुख्यमंत्री पर भरोसा नहीं रहा। भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने पहले से डॉ. रमन सिंह के खिलाफ मन बना रखा है और यहां नरेंद्र मोदी के नाम का फॉर्मूला भी नहीं चलने वाला है।

दरअसल, भूपेश बघेल ने भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल के हवाले से मीडिया में आई एक खबर पर ट्वीट करते हुए ये बात कही है। खबरों के मुताबिक रामलाल ने संकेत दिया है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी। इस पर भूपेश बघेल ने कहा है कि डूबते को मोदी को सहारा का फॉर्मूला छत्तीसगढ़ में भाजपा को भी ले डूबेगा।

भूपेश बघेल के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया में छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि कांग्रेस के सपने कभी पूरे नहीं होने वाले क्योंकि जनता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और डॉ. रमन सिंह की प्रदेश सरकार के विकास कार्यों को छोड़कर कभी कांग्रेस के साथ नहीं जाने वाली। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश की जनता ने हाल ही में जिस तरह कांग्रेस को नकारा है, छत्तीसगढ़ की जनता भी उसी तरह नकारेगी और चौथी बार भी राज्य में भाजपा की ही सरकार बनेगी।

छत्तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं और सत्तारुढ़ भाजपा व कांग्रेस दोनों ने अभी से अपनी तैयारियां तेज़ कर रखी हैं। डॉ. रमन सिंह भाजपा के तमाम मुख्यमंत्रियों में सबसे ज्यादा समय तक मुख्यमंत्री बने रहने का रिकॉर्ड कायम कर चुके हैं, लेकिन पार्टी की ओर से ही बार-बार ये सवाल उठता रहा है कि वो चौथी बार भी छत्तीसगढ़ में बीजेपी का चेहरा होंगे या नहीं? भाजपा नेता सरोड पांडेय पहले ही इसी तरह का बयान दे चुकी हैं, जो काफी चर्चा में रहा था।

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Not the BJP Raman Singh faces confidence-Bhupesh Baghel

जरूर देखिये