राजधानी रायपुर से गिरफ्तार हुए NSUI कार्यकर्ता के हत्यारे, एमपी के मंडला में हुई थी हत्या | NSUI activist arrested from the capital Raipur was murdered in Mandla, MP

राजधानी रायपुर से गिरफ्तार हुए NSUI कार्यकर्ता के हत्यारे, एमपी के मंडला में हुई थी हत्या

राजधानी रायपुर से गिरफ्तार हुए NSUI कार्यकर्ता के हत्यारे, एमपी के मंडला में हुई थी हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : June 27, 2020/12:33 pm IST

रायपुर। मंडला में NSUI कार्यकर्ता की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी समेत दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी मयूर यादव और एक नाबालिग गिरफ्तार हुआ है, हत्या के बाद दोनों आरोपी भाग कर रायपुर पहुंचे हैं। जिन्हे घूमते हुए संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने पकड़ा फिर पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ। ​रायपुर पुलिस ने मंडला पुलिस को इसकी सूचना दे दी है।

ये भी पढ़ें: कुएं में मिली नाबालिग की लाश, 4 दिन पहले बहन की शादी से हुई थी गायब…

मंडला में कल देर रात आज्ञात बदमाशों ने कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी, घटना देर रात 1 बजे की है। जब सोनू परोचियां अपनी मोपेड से जा रहा था तो कुछ लोगों ने पहले तो उसे चार पहिया वाहन से टक्कर मार दी और जब तक वह संभल पाता, उससे पहले ही सीने में गोली मार दी। सोनू के साथ एक अन्य युवक भी घायल हुआ है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। मृतक सोनू परोचियां NSUI का जिला महासचिव है।

ये भी पढ़ें: दुर्ग में दो BSF जवान और तीन पुलिसकर्मी आए कोरोना की जद में, सील कि…

मंडला देर रात हुए गोलीकांड में हुई सोनू परौचिया की मौत को लेकर पोस्टमार्टम ना कराने की जिद पर परिजन अड़े रहे, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, जिला अस्पताल में परिजनों की भीड़ लग गई। इस दौरान जिला अस्पताल पहुंचे कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष संजय सिंह परिहार ने बताया कि एनएसयूआई के कार्यकर्ता की निर्मम हत्या का आरोपी जब तक गिरफ्तार नहीं होता है तब तक शव को किसी भी हालत में नहीं ले जाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में खरीफ फसल के लिए 7.65 लाख किसानों को मिला 2 हजार 721 कर…

 
Flowers