NTPC में इंजीनियर्स के 203 पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 08 Aug 2019 05:01 PM, Updated On 08 Aug 2019 05:01 PM

कोरबा। NTPC ने इंजीनियर्स के 203 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। शिफ्ट ऑपरेशन के लिए इलेक्ट्रिकल/ मकैनिकल/ इलेक्ट्रॉनिक्स/ इंस्ट्रूमेंटेशन डिसिप्लिन्स के अनुभवी इंजिनियर्स की भर्ती की जानी है। सभी भर्तियां ग्रेड E2 के तहत की जानी हैं। योग्य कैडिडेट्स एनटीपीसी के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सभी पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

पढ़ें- नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा 2020 के लिए 15 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन.. देखिए

कैंडिडेट्स 06 अगस्त से इन पदों के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। सभी पदों पर अप्लाई करने की आखिरी तारीख 26 अगस्त 2019 है। अधिक जानकारी के लिए कैंडिडेट्स NTPC के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

पढ़ें -पटवारी प्रशिक्षण चयन परीक्षा 2019 के मेरिट लिस्ट जारी.. ऐसे देखें र...

एनटीपीसी ने कुल 203 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं, जिनके डिटेल्स नीचे दिए गए हैं।

इलेक्ट्रिकल - 75
मकैनिकल - 76
इलेक्ट्रॉनिक्स - 26
इंस्ट्रूमेंटेशन - 26

योग्यता
उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/ संस्थान से 60 प्रतिशत नंबर्स के साथ इलेक्ट्रिकल/ मकैनिकल/ इलेक्ट्रॉनिक्स/ इंस्ट्रूमेंटेशन डिसिप्लिन्स में इंजिनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। वहीं अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और PwBD कैंडिडेट्स के पास पासिंग मार्क्स के साथ इंजिनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए।

पढ़ें- एनटीपीसी में कई पदों पर निकली भर्ती, योग्यता- 10वीं के साथ आईटीआई....

इसके अलावा कैंडिडेट्स के पास एग्जिक्युटिव और/या सूपरवाइजरी का तीन साल का अनुभव होना चाहिए। कैंडिडेट्स की अधिकतम उम्र 30 साल होनी चाहिए। साथ ही अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, PwBD कैंडिडेट्स और एक्स सर्विसमैन को छोड़कर बाकी कैंडिडेट्स को ऐप्लिकेशन फी के तौर पर 300 रुपये पर देने होंगे।

 

 

Web Title : NTPC Recruitment for 203 Engineers Posts, Apply Soon

जरूर देखिये