दफनाने की धमकी पर निगम कमिश्नर का शायराना पलटवार, 'यूं ही कोई बेवफा नहीं होता, कुछ तो मजबूरियां रही होगी' | On the threat of burial, the Commissioner of the Corporation retorted, 'There is no infidelity, there must have been some compulsion'.

दफनाने की धमकी पर निगम कमिश्नर का शायराना पलटवार, ‘यूं ही कोई बेवफा नहीं होता, कुछ तो मजबूरियां रही होगी’

दफनाने की धमकी पर निगम कमिश्नर का शायराना पलटवार, 'यूं ही कोई बेवफा नहीं होता, कुछ तो मजबूरियां रही होगी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 1, 2019/12:03 pm IST

रीवा। निगम कमिश्नर सभाजीत यादव और सांसद जनार्दन मिश्रा में बीते दिनों से टकराव चल रहा है। बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने निगम आयुक्त को दफनाने की धमकी थी। जिसके बाद अब निगम कमिश्नर ने शायराना अंदाज में पलटवार किया है। निगम कमिश्नर ने कहा कि’ यूं ही कोई बेवफा नहीं होता, कुछ तो मजबूरियां रही होगी।

ये भी पढ़ें — बैंक से जुड़ी बड़ी खबर, 10 से 4 बजे तक होगी लेनदेन की टाइमिंग.. देखिए

बता दें कि पार्षद दल की बैठक में भाजपा सांसद जर्नादन मिश्रा ने निगम आयुक्त सभाजीत यादव को जमीन में गाड़ देने की बात कही थी। जर्नादन मिश्रा ने निगम आयुक्त सभाजीत यादव पर वसूली का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें — लगातार दूसरे महीने में रसोई गैस की कीमतों में हुई बढ़ोतरी, जानिए अब कितने पैसे देने होंगे आपको

दरसअल बीते दिनों रीवा में पार्षद दल की बैठक बुलाई गई थी। बैठक में सांसद जर्नादन मिश्रा को भी बुलाया गया था। इस दौरान जर्नादन मिश्रा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि ‘सभाजीत यादव इतना सुन लो ये धार झाबुआ नहीं है, ये रीवा है और बड़े बड़े को रीवा की इस धरती पर गाड़ दिया है। जमींदोज कर दिया है। उन्होंने आगे लोगों से कहा कि अगर सभाजीत यादव आए और आपसे पैसे की मांग करे तो मुझे सूचित करें। मैं कुदाल लेकर आउंगा और वहीं पर गड्ढा खोदकर सभाजीत यादव को दफना दूंगा।

ये भी पढ़ें — विधानसभा का विशेष सत्र 2 और 3 अक्टूबर को, महात्मा गांधी जयंती पर आयोजित होंगे ये कार्यक्रम…देखिए पूरा विवरण

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/O1K2BA9ZzbI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>