एक दिन पहले इस वजह से हो गया रावण दहन, बड़ा हादसा होने से टला | one day before due to this reason Done Ravan Dahan Avoiding a big accident

एक दिन पहले इस वजह से हो गया रावण दहन, बड़ा हादसा होने से टला

एक दिन पहले इस वजह से हो गया रावण दहन, बड़ा हादसा होने से टला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 7, 2019/1:09 pm IST

विदिशा । सिरोंज नगरपालिका में उस समय बड़ा हादसा होने से टल गया जब दहन के लिए तैयार किए गए रावण का पुतला विद्युत लाइन के संपर्क में आ गया। करंट के संपर्क में आते ही रावण दहन से पहले ही धूं-धूं कर जलने लगा।

ये भी पढ़ें- हाउसिंग बोर्ड के मकान खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, कम हो रहीं कीमतें

रावण के पुतले में अचानक लगी आग से आयोजन स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में पुतले के पास कार्य कर रहा जेसीबी चालक बाल-बाल बच गया।

ये भी पढ़ें- मिलावट करने की मिले छूट, कारोबारियों ने खाद्य मंत्री से दीवाली तक क…

दरअसल स्थानीय बस स्टैंड पर रावण के पुतले को जेसीबी के जरिए खड़ा करने की कोशिश की जा रही थी। इसी दौरान पुतला पुतला विद्युत लाइन के संपर्क में आ गया और उसमें आग लग गई। प्रशासन ने यहां मौजूद भीड़ बमुश्किल घटनास्थल से अलग किया। रावण के पुतले में लगी आतिशबाजी से पलभर में पुतला जलकर खाक हो गया। राहत की बात ये रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kChZxcOkmpE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers