दिवंगत विधायक भीमा मंडावी हत्या मामले में NIA को बड़ी सफलता, आरोपी हरिपाल सिंह चौहान गिरफ्तार | one more Accused arrested on bhima mandavi Massacre case

दिवंगत विधायक भीमा मंडावी हत्या मामले में NIA को बड़ी सफलता, आरोपी हरिपाल सिंह चौहान गिरफ्तार

दिवंगत विधायक भीमा मंडावी हत्या मामले में NIA को बड़ी सफलता, आरोपी हरिपाल सिंह चौहान गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 4, 2020/4:32 pm IST

रायपुर: दंतेवाड़ा के दिवंगत पूर्व विधायक भीमा मंडावी की हत्या के मामले में एनआईए की टीम को मंगलवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एनआईए की टीम ने मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को दंंतेवाड़ा जिले से ही गिरफ्तार किया गया है। मामले में आरोपी को एनआईए की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया, कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया है।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में 10 हजार के पार पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, आज 8 की मौत, 280 नए संक्रमितों की पुष्टि

मिली जानकारी के अनुसार एनआईए की टीम ने मंगलवार को हरिपाल सिंह चौहान को गिरफ्तार किया है। हरपाल सिह पर पूर्व विधायक भीमा मंडावी की हत्या में शामिल होने का आरोप है। बता दें कि मामले में अब तक 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Read More: 9 अगस्त को होगा लोकवाणी की 9वीं कड़ी का प्रसारण, सीएम बघेल ‘न्याय योजनाएं, नई दिशाएं’ विषय पर करेंगे चर्चा

गौरतलब है कि दंतेवाड़ा से भाजपा विधायक भीमा मंडावी की हत्या 9 अप्रैल 2019 को लोकसभा चुनाव प्रचार से जिला मुख्याल लौटने के दौरान हुई थी। नकुलनार के श्यामगिरी गांव के पास आईईडी लगाकर नक्सलियों ने उनके काफिले को विस्फोट से उड़ा दिया था। इसमें विधायक भीमा मंडावी उनके ड्राइवर, सुरक्षा गार्ड सहित कुल चार लोगों की मौत हो गई थी।

Read More: महेंद्र कर्मा की जयंती की जयंति पर सीएम भूपेश बघेल ने किया नमन, बताया उन्हें क्यों कहा जाता था ‘बस्तर टाइगर’