पाकिस्तान: पंजाब प्रांत के जेल में बंद 50 कैदी कोरोना पॉजिटिव, ये है वजह | Pakistan: 50 prisoners jailed in Punjab province are corona positive, this is the reason

पाकिस्तान: पंजाब प्रांत के जेल में बंद 50 कैदी कोरोना पॉजिटिव, ये है वजह

पाकिस्तान: पंजाब प्रांत के जेल में बंद 50 कैदी कोरोना पॉजिटिव, ये है वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : April 8, 2020/5:49 am IST

इस्लामाबाद। कोरोना वायरस के मामले पाकिस्तान में थमने का नाम नहीं ले रहा है। संख्या बढ़कर 4000 के पार चली गई। हर दिन सैकड़ों की संख्या में नए केस सामने आ रहे हैं। इस बीच अब जो खबर आई है पाकिस्तान सरकार की चिंता और बढ़ गई है।

Read More News: आज हनुमान जयंती, घरों में पारंपरिक श्रद्धा और उल्लास मनाया जा रहा जन्मोत्स

पाक अधिकारी ने जानकारी दी है कि पंजाब प्रांत की एक जेल में बंद कम से कम 50 कैदियों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो जेल महानिरीक्षक ने इसकी खबर दी। जिसमें कहा गया है। कि “पंजाब प्रांत में कोरोना वायरस से संक्रमित कैदियों की संख्या 50 पहुंच गई है। कुल 525 कैदियों को प्रांत की अलग-अलग जेलों में पृथक रखा गया है।”

Read More News: आतंकवादियों से मुठभेड़ में कोंडागांव का जवान शहीद, जम्मू -कश्मी

जानकारी के अनुसार इटली में नशीली दवाओं की तस्करी के आरोप में पकड़े गए एक नागरिक को पाकिस्तान को सौंप दिया था। जिसके बाद उस कैदी के जरिए कोरोना का संक्रमण फैल गया। वहीं एक साथ 50 कैदी कोरोना की चपेट में आ गए। पाकिस्तान में इस बीमारी से 429 लोग ठीक हो गए हैं, जबकि 28 की हालत गंभीर है। अभी पाकिस्तान में लॉकडाउन की लागू हैं।

Read More News:एक ही परिवार के 3 बच्चे सहित 8 सदस्य कोरोना पॉजिटिव, मरकज में शामि