जम्मू कश्मीर में अमन देखकर पाकिस्तान हताश, माहौल बिगाड़ने की हर कोशिश नाकाम | Pakistan desperate due to peace in Jammu and Kashmir, every attempt to spoil the atmosphere failed

जम्मू कश्मीर में अमन देखकर पाकिस्तान हताश, माहौल बिगाड़ने की हर कोशिश नाकाम

जम्मू कश्मीर में अमन देखकर पाकिस्तान हताश, माहौल बिगाड़ने की हर कोशिश नाकाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 24, 2019/1:04 am IST

जम्मू कश्मीर। अनुच्छेद-370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर में अमन देखकर पाकिस्तान हताश हो चुका है। माहौल बिगाड़ने की पाकिस्तान की हर कोशिश पर पानी फिर चुका है, जिसके बाद इलाके में खूनखराबे के लिए पाक सरकार, सेना और आतंकी संगठन एकजुट होकर साजिशें रच रहे हैं।

ये भी पढ़ें: आकाशीय बिजली गिरने से 10 लोग झुलसे, 5 की हालत गंभीर

पाक की खुफिया एजेंसी ने POK में तत्काल दर्जन भर आतंकी शिविरों को फिर सक्रिय कर दिया है। आतंकियों की बड़ी फौज सीमा पर घुसपैठ के लिए तैयार की है। इसी के चलते अंतराष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा पर रोज गोलाबारी हो रही है। 200 आतंकी कथित तौर पर कोटली के पास फागूश, कुंड शिविरों और मुजफ्फराबाद क्षेत्र में इकट्ठे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: संक्रामक रोगों से निपटने के लिए हाईकोर्ट ने जारी किए दिशा निर्देश, जनहित याचिका 

इतना ही नहीं जैश-ए-मुहम्मद आतंकी संगठन के प्रमुख मौलाना मसूद अजहर का भाई इब्राहिम अतहर भी पिछले कुछ दिनों से POK में देखा जा रहा है। वो लगातार सक्रिय हुए आतंकी शिविरों का दौरा कर आतंकियों को घुसपैठ के लिए तैयार कर रहा है। ऐसे में ये आतंकी किसी भी समय घुसपैठ कर सकते हैं।

 
Flowers