सुशांत की आत्मा से पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने की बात, सुसाइड के सवाल पर आई ऐसी आवाज.. वीडियो किया शेयर | Paranormal expert spoke to Sushant's soul

सुशांत की आत्मा से पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने की बात, सुसाइड के सवाल पर आई ऐसी आवाज.. वीडियो किया शेयर

सुशांत की आत्मा से पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने की बात, सुसाइड के सवाल पर आई ऐसी आवाज.. वीडियो किया शेयर

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:39 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:39 pm IST

मुंबई। सुशांत की मौत से अभी भी उनके फैंस इस सदमे से उबर नहीं हो पाए हैं। अस बीच एक यूट्यूब चैनल चलाने वाले पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा है कि उसने सुशांत सिंह राजपूत की रूह से बातचीत की है। उसने इसका वीडियो भी शेयर किया है जिसमें सुशांत से मिलती जुलती आवाज कुछ शब्द कहने की कोशिश कर रही है।

पढ़ें- इस ऐड में पानी की टंकी बेचते नजर आए सैफ-करीना, सोशल मीडिया यूजर्स न…

देखें वीडियो-

पढ़ें- Raat Akeli Hai Trailer: मर्डर मिस्ट्री सुलझाएंगे नवादुद्दीन सिद्दीक…

अमेरिकी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ जिन्होंने बताया कि सुशांत के फैंस लगातार उनसे सुशांत की आत्मा से बात करने की रिक्वेस्ट कर रहे थे।

पढ़ें- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, ट्रीटमेंट कर…

एक्सपर्ट अपनी डिवाइस की मदद से कुछ सवाल पूछते हैं जिसका जवाब उन्हीं की डिवाइस पर एक डिसटॉर्टेड आवाज में मिलता है। हालांकि उनके द्वारा पूछे गए सभी सवालों का जवाब नहीं आता है।

पढ़ें- बॉलीवुड को बड़ा झटका, अब डायरेक्टर रजत मुखर्जी ने कहा अलविदा

एक्सपर्ट वीडियो में ये सवाल भी पूछते हैं कि सुशांत ने अपनी जान आखिर क्यों ली थी? जिसके जवाब में आवाज सिर्फ एक शब्द बोलती हैं, ‘बदलाव’. सुशांत और इस पैरानॉर्मल एक्सपर्ट की बातचीत का ये वीडियो सच है या झूठ इसकी पुष्टि नहीं हुई है और न ही हम इस वीडियो के असली होने का दावा करते हैं, मगर ये वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 
Flowers