टीचर को हटाने की मांंग को लेकर पालकों ने स्कूल में जड़ा ताला, मचे हंगामे के बाद पुलिस ने लोगों को कराया शांत | Parents lock the school the demand of teachers remove

टीचर को हटाने की मांंग को लेकर पालकों ने स्कूल में जड़ा ताला, मचे हंगामे के बाद पुलिस ने लोगों को कराया शांत

टीचर को हटाने की मांंग को लेकर पालकों ने स्कूल में जड़ा ताला, मचे हंगामे के बाद पुलिस ने लोगों को कराया शांत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 11, 2019/9:53 am IST

महासमुंद। शासकीय प्राथमिक शाला गाडाघाट के पालकों ने एक शिक्षक को हटाये जाने की मांग को लेकर स्कूल मे तालाबंदी कर दिया। जिससे स्कूल का अध्यापन कार्य बंद हो गया। सूचना पर ब्लाक शिक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचकर समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

Read More News:दो महिला पटवारियों का वीडियो वायरल, इस काम के बदले मांग रहे थे पैसा…

आप को बता दे कि शासकीय प्राथमिक शाला गाडाघाट मे वर्तमान मे 67 बच्चे पहली से लेकर पांचवी तक की पढाई करते हैं। बच्चों को पढ़ाने के लिए स्कूल में दो शिक्षक पदस्थ है। एक शिक्षक को हटाने की मांग पालक विगत माह से करते आ रहे हैं और शिक्षक का तबादला भी हो गया। परन्तु शिक्षक ने ट्रांसफर को रोकवाने के लिए कोर्ट से स्टे आर्डर ले आया और स्कूल मे बच्चों को पढाने लगा।

Read More News:10 लाख के इनामी बदरू सहित 9 नक्सलियों ने किया सरेंडर, मदनवाड़ा कांड…

उसके बाद पालको में आक्रोश व्याप्त है और पालक अक्टूबर माह से ही बच्चो को स्कूल मे न पढाकर गांव मे ही दूसरी जगह एकत्रित कर स्वंय पढाने लगे। एक माह बाद भी शिक्षक को नहीं हटाने से आक्रोशित पालकों ने आज स्कूल मे ताला जड़ दिया। जहां पालक शिक्षक को हटाए जाने की मांग पर अड़े है। वहीं शिक्षक इसके पीछे राजनीति किए जाने की बात कह रहा है और ब्लाक शिक्षा अधिकारी शिक्षक का चुनाव के तहत तहसील भेजने का आदेश हो जाने की बात करते हुवे पालको को मनाने मे जुटे हैं।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/TUapBnX_v6s” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers