वैलेंटाइन डे पर 'परी' ने कहा I love You, वीडियो देख डर जाएंगे आप! | Pari said I love you on Valentine's day, but You will be scared to watch the video!

वैलेंटाइन डे पर ‘परी’ ने कहा I love You, वीडियो देख डर जाएंगे आप!

वैलेंटाइन डे पर 'परी' ने कहा I love You, वीडियो देख डर जाएंगे आप!

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:42 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:42 pm IST

क्योंकि आज वैलेंटाइन डे है। जो दीवाने इंतजार कर रहे हैं अपनी ‘परी’ का तो उनके लिए एक खास चेतावनी है कि आज अगर आपको ‘परी’ मिले तो ‘Say No’ क्योंकि परी I Love u कहकर डरा रही है। यकीन न हो तो देखिए ये टीजर

ये टीजर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म ‘परी‘ का है. इस फिल्म की कहानी सुपरनैचुरल शक्तियों पर आधारित है. अनुष्का नए टीजर में काफी डरी और सहमी हुई नजर आ रही हैं। टीजर के साथ ही अनुष्का ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की भी अनाउंसमेंट कर दी है।

वैलेंटाइन डे को वीनस ऑफ इंडियन सिनेमा मधुबाला का बर्थ डे

उन्होंने ‘परी’ के इस टीजर को अपने twitter पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि क्या तुम उसके वैलेंटाइन बनोगे.? इस फिल्म में अनुष्का काफी अलग किरदार में नजर आने वाली हैं. दर्शक फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जो 15 फरवरी यानी कल रिलीज किया जाएगा और ये फिल्म 2 मार्च को होली पर रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्माण क्रिआर्ज और अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जा रहा है और फिल्म का निर्देशन प्रासित रॉय ने किया है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers