कार्यवाहक मंत्री पीसी शर्मा का बयान, कहा- उपचुनाव जीतने के बाद प्रदेश में बनेगी कमलनाथ की सरकार | PC Sharma says Kamal Nath's government will be formed in the state after winning the by-elections

कार्यवाहक मंत्री पीसी शर्मा का बयान, कहा- उपचुनाव जीतने के बाद प्रदेश में बनेगी कमलनाथ की सरकार

कार्यवाहक मंत्री पीसी शर्मा का बयान, कहा- उपचुनाव जीतने के बाद प्रदेश में बनेगी कमलनाथ की सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : March 21, 2020/5:48 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कार्यवाहक मंत्री ने बीजेपी की आलोचना करते हुए कहा कि अब जो नई सरकार बनेगी अल्पमत की सरकार बनेगी। आगे कहा कि जब तक उपचुनाव नहीं जीत जाते, तब तक बीजेपी की सरकार अल्पमत में रहेगी।

Read More News: कोरोना के खिलाफ मुकम्मल तैयारी, छत्तीसगढ़ प्रशासन ने जारी की एड

पीसी शर्मा ने दावा किया कि उपचुनाव जीतने के बाद कांग्रेस मध्य प्रदेश में सरकार बनाएगी। कमलनाथ फिर से सरकार में मुख्यमंत्री रहेंगे। बता दें कि विधायकों के इस्तीफे के बाद अब 25 विधानसभा सीटों में उपचुनाव होने को हैं।

Read More News: कोरोना से बचाव के लिए जबलपुर जोन की 180 ट्रेन रद्द

कोरोना के बढ़ते खौफ को लेकर कार्यवाहक मंत्री ने अपील करते हुए लोगों के घर में ही रहने की अपील की है। कहा कि अनावश्यक रूप से घर से ना निकले, जरूरत पड़ने पर ही घर से निकलें। पूर्व विधायकों की वापसी पर कहा कि उनको जो करना है वह जाने और करें। बीजेपी विधायक दल के नेता चुने जाने पर कहा कि एलीफेंट ट्रेनिंग के मास्टरमाइंड ही मुख्यमंत्री बनेंगे।

Read More News: ‘जनता कर्फ्यू’ को सफल बनाने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष करेंगे कार्यकर्ताओं से चर्चा, 22 मार्च को घर में रहकर हराएं