PCC चीफ मोहन मरकाम ने BJP पर किया पलटवार, धान खरीदी मुद्दे पर कहा- केंद्र सरकार को लेना चाहिए अधिक चावल | PCC Chief Mohan Markam hit back at BJP over paddy purchase issue Said- Central government should take more rice

PCC चीफ मोहन मरकाम ने BJP पर किया पलटवार, धान खरीदी मुद्दे पर कहा- केंद्र सरकार को लेना चाहिए अधिक चावल

PCC चीफ मोहन मरकाम ने BJP पर किया पलटवार, धान खरीदी मुद्दे पर कहा- केंद्र सरकार को लेना चाहिए अधिक चावल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : January 4, 2021/7:14 am IST

रायपुर। धान खरीदी मुद्दे पर राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में धान खरीदी पर BJP अनर्गल बयान बाज़ी कर रही है । BJP प्रभारी पुरंदेश्वरी ग़लत बयान दे रही हैं।

ये भी पढ़ें- स्मार्ट बिजली मीटर में लगेगी सिम, प्रत्येक जिले में खोला जाएगा बिजली थाना, चोरी

मरकाम ने कहा कि धान ख़रीदी को BJP प्रभावित करना चाहती है । केंद्र सरकार भाजपा नेताओं की बात सुन रहे हैं। धान ख़रीदी के लिए केंद्र ने कोई अग्रिम राशि नहीं दी है। छत्तीसगढ़ में BJP किसानों का हित नहीं चाहती है, न्याय योजना से भाजपाइयों को परेशानी हो रही है।

ये भी पढ़ें- आतंकवादियों ने बसों पर हमला किया, नौ लोगों की मौत, सीरिया के सरकारी चैनल ने की हमले

PCC चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि केंद्र सरकार को FCI में छत्तीसगढ़ का ज़्यादा चावल लेना चाहिए, मरकाम ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ को बारदाना उपलब्ध नहीं करा रही है । राज्य अपने संसाधन से बारदाना उपलब्ध करा रही है । BJP ने 15 साल किसानों से ठगी की है । कांग्रेस सरकार किसानों के हित में निर्णय ले रही है। PCC चीफ मोहन मरकाम ने एक सवाल के जवाब में कहा
न्याय योजना जारी रहेगी या नहीं शासन निर्णय लेगी।  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम की प्रेस कॉन्फ्रेंस में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

 
Flowers