परफेक्ट बिकनी बॉडी मंदिरा बेदी ने पानी में लगाई आग, देखें तस्वीरें | Perfect bikini body Mandira Bedi set fire in the water, see photos

परफेक्ट बिकनी बॉडी मंदिरा बेदी ने पानी में लगाई आग, देखें तस्वीरें

परफेक्ट बिकनी बॉडी मंदिरा बेदी ने पानी में लगाई आग, देखें तस्वीरें

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:37 am IST

फिटनेस का उम्र से कोई वास्ता नहीं होता, ये आप पर निर्भर करता है। हम आपको दिखाने जा रहे हैं मंदिरा बेदी की बिल्कुल ताजा तस्वीरें, जिसे देखकर आपके लिए उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाएगा। मंदिरा न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए फुकेट गई थीं और वहीं की ये तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

 

Feeling fabulous in #Phuket ! pic: @jitusavlani

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

आप इसे परफेक्ट बिकनी बॉडी कह सकते हैं, हॉट कह सकते हैं, क्योंकि ये तस्वीर समुद्र के पानी में आग लगा रही हैं। 

 

2017 was awesome, but 2018, I’m going to take the plunge.. @jitusavlani

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on


एक और तस्वीर उन्होंने इसी लोकेशन से शेयर की हैं, जब वो सेल्फी लेने की कोशिश कर रही थीं, तभी किसी दूसरे ने अपने मोबाइल से उन्हें क्लिक कर लिया।

कई हिंदी फिल्मों, टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं और सेलिब्रिटी के तौर पर मशहूर मंदिरा बेदी की फिल्म भी 19 जनवरी को रिलीज हो रही है, वोदका डायरिज़

 

Releasing Jan 19, 2018.

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on


वैसे तो अब मंदिरा बेदी 45 साल की हैं लेकिन उनकी फिटनेस उनकी आधी उम्र की युवतियों को भी मात देती है। इसका राज़ उन्होंने खुद खोला है। वो हफ्ते में पांच दिन वर्कआउट करती हैं, जिसमें हर दिन कार्डियक पर खास जोर होता है। जिम जाने के साथ-साथ वो खुद को फिट रखने के लिए नियमित रूप से दौड़ती और स्वीमिंग करती हैं। दो बार हाफ मैराथन भी दौड़ चुकी हैं। 


आपको ये भी बता दें कि मंदिरा ने जब अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, तो कुछ यूजर्स की ओर से ट्रोल भी की गई थीं, इसके बावजूद इससे कोई इनकार नहीं कर सकता कि वो फिटनेस फ्रीक हैं और उनकी फिटनेस युवाओं को भी फिट रहने की प्रेरणा देता है।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers