ऑनलाइन फ़ूड ऑर्डर में मिला प्लास्टिक वाला पनीर,उपभोक्ता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट | plastic in food he ordered using mobile app

ऑनलाइन फ़ूड ऑर्डर में मिला प्लास्टिक वाला पनीर,उपभोक्ता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

ऑनलाइन फ़ूड ऑर्डर में मिला प्लास्टिक वाला पनीर,उपभोक्ता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : January 20, 2019/12:25 pm IST

औरंगाबाद। फ़ूड उद्योग में अपनी पैठ जमा चुके जोमैटो ऑनलाइन डिलीवरी पर फिर एक बार सवाल उठ गया है। दरअसल शनिवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में रहने वाले सचिन जामधरे ने अपनी बेटी के लिए ज़ोमेटो से ऑनलाइन पनीर मसाला ऑर्डर किया।अपने निर्धारित समय से खाना डिलीवर भी हुआ लेकिन उनकी बेटी ने जैसे ही खाना शुरू किया उसके दांत में पनीर नहीं चब रहा था।जिसके बाद सचिन जामधरे ने उस पनीर को खा कर देखा तो उसमे पनीर के साथ प्लास्टिक मिला हुआ था।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Aurangabad: Sachin Jamdhare alleges there was plastic in food he ordered using mobile app;says,“While eating the food,my daughter complained that it was hard. I checked&amp;saw fibre in it.Hotel owner saying Zomato rider must have changed it.I&#39;ve lodged police complaint” <a href=”https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#Maharashtra</a> <a href=”https://t.co/eWUe3bDYzw”>pic.twitter.com/eWUe3bDYzw</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1086363380489760768?ref_src=twsrc%5Etfw”>January 18, 2019</a></blockquote>
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सचिन इसकी शिकायत करने जिस रेस्टोरेंट से खाना डिलीवर हुआ था वहां गए. रेस्टोरेंट वाले ने उनकी शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया. इसके बाद सचिन सीधे पुलिस स्टेशन गए और उन्होंने कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।इस घटना के बाद सचिन का कहना है कि मैं देश के लोगों को जागरूक करना चाहता हु इसलिए इसकी शिकायत की है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Inspector Shyam Sundar Vasulkar, Jinsi Police Station: Complaint registered. Food was ordered on Zomato. As per complainant,food isn&#39;t suitable for consumption. Food sent for testing.Action will be taken against the respective company once test reports are received. <a href=”https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#Maharashtra</a> <a href=”https://t.co/WoLm5FRwfB”>pic.twitter.com/WoLm5FRwfB</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1086363393634660354?ref_src=twsrc%5Etfw”>January 18, 2019</a></blockquote>
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हालांकि, मामले के जोर पकड़ने के बाद ज़ोमेटो ने बयान जारी किया है. इसमें कंपनी ने माफी मांगते हुए कहा है कि गड़बड़ी करने वाले रेस्टोरेंट को ज़ोमेटो की साइट से हटा दिया गया है।