पीएम मोदी ने देशवासियों को दी मिलाद-उन-नबी की बधाई, कहा- पैगंबर मोहम्मद के विचारों से चारों ओर हो सकती है शांति | PM Modi Greetings on Milad-Un-Nabi.

पीएम मोदी ने देशवासियों को दी मिलाद-उन-नबी की बधाई, कहा- पैगंबर मोहम्मद के विचारों से चारों ओर हो सकती है शांति

पीएम मोदी ने देशवासियों को दी मिलाद-उन-नबी की बधाई, कहा- पैगंबर मोहम्मद के विचारों से चारों ओर हो सकती है शांति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 10, 2019/6:36 am IST

नई दिल्ली: पूरे देश में आज मिलाद-उन-नबी का त्योहार मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतवासियों को मिलाद-उन-नबी की बधाई दी है। पीएम मोदी ने देशवासियों को ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा है कि पैगंबर मुहम्मद के विचारों से प्रेरित, इस समाज में सद्भाव और करुणा की भावना को और बढ़ा सकता है। इससे चारों तरफ शांति हो सकती है।

Read More: IBC24 स्वर्णशारदा स्कॉलरशिप, गोयल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन सुरेश गोयल का बयान- बेटियों का सम्मान, हमारी छोटी सी कोशिश

Read More: अनियंत्रित होकर पलटी भाजपा सांसद की गाड़ी, कार के उड़े परखच्चे

बता दें कि मोहम्मद साहब इस्लाम धर्म के अंतिम पैगंबर थे। वहीं इस बार मिलाद-उन-नबी 9 नवंबर की शाम से शुरू हुआ जो आज (10 नवंबर) की शाम तक चलेगा। इस दिन को इस्लाम धर्म में सबसे पाक बताया गया है। इस दिन को मुस्लिम समुदाय के लोग बड़ी धूम से मनाते हैं।

Read More: Ayodhya Verdict: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ‘जय श्रीराम’ की गूंज पहुंची पाकिस्तान तक, बौखलाहट में ट्वीट कर दिया नापाक बयान

 
Flowers