पीएम मोदी ने लालकिले पर फहराया तिरंगा, देशवासियों के नाम पीएम का संबोधन | PM Modi hoists the tricolor on the Red Fort, PM's address to the countrymen

पीएम मोदी ने लालकिले पर फहराया तिरंगा, देशवासियों के नाम पीएम का संबोधन

पीएम मोदी ने लालकिले पर फहराया तिरंगा, देशवासियों के नाम पीएम का संबोधन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : August 15, 2019/1:43 am IST

नई दिल्ली। 73 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर लालकिले के प्राचीर पर तिरंगा फहराया। और देश को संबोधित किया। 2019 में दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद लालकिले से पीएम मोदी का ये पहला भाषण है।

ये भी पढ़ें: भारत ही नहीं दुनिया के इन देशों में भी 15 अगस्त को मनाया जाता है आज…

73 वें स्वतंत्रता दिवस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालकिले से अपने संबोधन में देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इस दौरान पीएम ने बाढ़ पीड़ितों के लिए चिंता जताई है। प्रधानमंत्री ने आजादी की लड़ाई शहीद होने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को सलाम किया, और रक्षा बंधन की बधाई देते हुए कहा कि केंद्र सरकार और राज्य की सरकार एक साथ मिलकर इसका सामना कर रहे हैं।

देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हम समस्याओं को न पालते हैं, न टालते हैं। ये देश आतंकवाद के खिलाफ एक साथ लड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। पीएम मोदी ने कहा कि हम सबका साथ और सबका विकास का सूत्र लेकर चले थे, लेकिन पांच साल में ये सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास हो गया जो देश की वजह से हुआ है। तीन तलाक को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि देश कि मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति दिला दी गई है।

 
Flowers