पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं से की चुनावी चर्चा, ओडिशा जाते वक्त थोड़ी देर के लिए एयरपोर्ट पर रूके | pm modi on chhattisgarh tour

पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं से की चुनावी चर्चा, ओडिशा जाते वक्त थोड़ी देर के लिए एयरपोर्ट पर रूके

पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं से की चुनावी चर्चा, ओडिशा जाते वक्त थोड़ी देर के लिए एयरपोर्ट पर रूके

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : April 2, 2019/3:52 am IST

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ओडिशा के कालाहांडी जाते वक्त रायपुर एयरपोर्ट पर कुछ देर के लिए रुके। जहां छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेताओं पूर्व सीएम रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, सांसद रमेश बैस, पूर्व मंत्री राजेश मूणत समेत कई नेताओं ने उनका स्वागत किया। पीएम मोदी ने करीब 10 मिनट की मुलाकात में बीजेपी नेताओं से आने वाले लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बताया कि पीएम मोदी ने प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों में बीजेपी की स्थिति को लेकर जानकारी मांगी। जिस पर प्रदेश के नेताओं ने बीजेपी की अच्छी स्थिति के बारे में बताया। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि हमने जानकारी दी है कि विधानसभा चुनाव जैसी स्थिति नहीं है। सभी 11 सीटों को लेकर हम चिंता कर रहे हैं, ताकि सभी में जीत हासिल कर सकें।

पढ़ें- 3 अप्रैल को सुकमा- कोण्डागांव में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे शि…

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। बीजेपी और कांग्रेस समेत तमाम दल प्रचार-प्रसार में जुटे है। ऐसे में देश के सत्ताधारी दल बीजेपी के सबसे बड़े स्टार प्रचार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी देर पर माना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। स्वागत के लिए पूर्व सीएम रमन सिंह के साथ कई भाजपा के कई वरिष्ठ एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं। प्रधानमंत्री ओडिशा जाने के दौरान थोड़ी देर रायपुर एयरपोर्ट पर रूकेंगे। यहां से वे ओडिशा कालाहांडी जाएंगे। लौटते वक्त भी वे रायपुर एयरपोर्ट पर रूकेंगे। पीएम की सुरक्षा के लिए एयरपोर्ट पर 200 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है। पीएम मोदी आज ओडिशा, बिहार के दौरे पर रहेंगे जहां वे कालाहांडी, गया और जमुई में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

पढ़ें- मूसलाधार बारिश में भी सीना तानकर ट्रैफिक कंट्रोल करता रहा असम पुलिस का यह जवा.

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज बेंगलुरु में चुनावी शंखनाद करेंगे तो कांग्रेस ने भी चुनावी तैयारी तेज कर दी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगे जिसमें कई बड़े वादे किए जाने की संभावना है।

पढ़ें- एट्रोसिटी एक्ट, धरना प्रदर्शन को लेकर पुलिस अलर्ट, धारा 144 लागू, सोशल मीडिया पर विशेष निगरानी

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ आज भी दिल्ली में ही रहेंगे और बाकी 20 सीटों पर प्रत्याशियों को लेकर बड़े नेताओं से मंथन करेंगे तो वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज बिलासपुर में रहेंगे और कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव के नामांकन में शामिल होंगे। प्रदेश के मुखिया होने के अलावा पीसीसी चीफ के तौर पर भी जिम्मेदारी निभा रहे बघेल ताबड़तोड़ दौरे कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं।