असम के लोगों से पीएम मोदी की अपील, कहा- कोई भी आपके अधिकारों और सुंदर संस्कृति को नहीं छीन सकता | PM Modi tweet- No one can take away your rights and beautiful culture

असम के लोगों से पीएम मोदी की अपील, कहा- कोई भी आपके अधिकारों और सुंदर संस्कृति को नहीं छीन सकता

असम के लोगों से पीएम मोदी की अपील, कहा- कोई भी आपके अधिकारों और सुंदर संस्कृति को नहीं छीन सकता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : December 12, 2019/5:41 am IST

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन बिल को संसद के दोनों सदनों से मंजूरी मिल गई है। वहीं, इस बिल के विरोध में असम में बीते दो दिनों से भारी विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। कई जगहों पर प्रदर्शनकारियों ने आगजनी की। जिसके बाद कुछ स्थानों पर कर्फ्यू लगाया गया है। प्रदेश में बिगड़ते माहौल को देखते हुए हवाई यात्रा को बंद कर दिया है।

Read More News:CAB के विरोध में सुलगा पूर्वोत्तर, तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाएं, कई ..

इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने असम वासियों से शांति की अपील की है। पीएम मोदी ने कहा है कि “मैं असम के अपने भाइयों और बहनों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि उन्हें नागरिकता कानून संशोधन 2017 के पारित होने के बाद चिंता करने की कोई बात नहीं है। मैं उन्हें आश्वस्त करना चाहता हूं-कोई भी आपके अधिकारों, विशिष्ट पहचान और सुंदर संस्कृति को नहीं छीन सकता है। यह जारी रहेगा।” पनपते हैं और बढ़ते हैं। ”

Read More News:मेडिकल कॉलेजों से जुड़े अस्पतालों में एड्स और कैंसर पीड़ितों का मुफ…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, “केंद्र सरकार और मैं खंड 6 की भावना के अनुसार असमिया लोगों के राजनीतिक, भाषाई, सांस्कृतिक और भूमि अधिकारों को संवैधानिक रूप से संरक्षित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।”

Read More News:मोदी सरकार कर रही इन तीन बड़ी कंपनियों के विलय की तैयारी! जल्द ही ल…

 

 
Flowers