PM मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा, संक्रमण को रोकने और वैक्सीनेशन बढ़ाने पर होगी बात | PM Modi will discuss with the Chief Ministers of the states today, there will be talk on preventing infection and increasing vaccination

PM मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा, संक्रमण को रोकने और वैक्सीनेशन बढ़ाने पर होगी बात

PM मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा, संक्रमण को रोकने और वैक्सीनेशन बढ़ाने पर होगी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : March 17, 2021/1:44 am IST

नई दिल्ली। देश के कई राज्यों में एक बार फिर से कोरोना केस में बढ़ोतरी हुई है। मामलों में तेजी आने से केंद्र सरकार की चिंता बढ़ गई है। महाराष्ट्र में अचानक फिर से बढ़े मामलों के बाद राज्य सरकार ने नागपुर में लॉकडाउन लगा दिया।

Read More News: Road Safety World Series 2021: वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में मारी एंट्री, कल भारत से होगा मुकाबला

इसके आलवा गुजरात में भी केस में तेजी से इजाफा हो रहा है। इधर छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश में भी कोरोना के केस हर दिन बढ़ रहे हैं। वहीं आज बढ़ते कोरोना केस को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।

Read More News: ‘नाइट कर्फ्यू’ पाबंदी बनाम सियासत! क्या प्रदेश में सख्ती का दौर और बढ़ेगा? 

कोरोना पर लगाम लगाने पीएम मोदी एक बार फिर बड़ा ऐलान कर सकते हैं। जिसके चलते राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक अहम मानी जा रही है। कोविड-19 संक्रमण के खतरे को रोकने के उपायों और कोरोना वैक्सीनेशन को बढ़ाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये चर्चा करेंगे।

Read More News: कोरोना, क्रिकेट और सवाल! क्या मौजूदा हाल में इतना पर्याप्त है?