डीजी काॅन्फ्रेंस में शामिल होने मध्यप्रदेश पहुंचे प्रधानमंत्री तो ये बोले सीएम शिवराज

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 07 Jan 2018 11:20 AM, Updated On 07 Jan 2018 11:20 AM

ग्वालियर। पहले अक्सर देखने में आता था... इस तरह की कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री जाते थे और केवल उद्घाटन करके बाहर आ जाते थे। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंतरिक सुरक्षा को लेकर खुद जमीनी स्तर पर उतरे है और डीजी कॉन्फ्रेंस में हिस्सा ले रहा है। यह कहना है प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का। शिवराज सिंह चौहान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी के लिए ग्वालियर के एयरफोर्स स्टेशन पर आए थे।

मध्यप्रदेश के परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने दिए इंदौर बस हादसे की जांच के आदेश

इस दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित प्रदेश के मंत्रियों ने उनकी आगवानी की। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की केंद्र सरकार आंतरिक सुरक्षा को लेकर काफी गंभीर है, इसीलिए वह अब प्रदेश के और पैरामिलिट्री फोर्स के साथ खुद आंतरिक सुरक्षा को लेकर बातचीत कर रही है। इसी कड़ी में 6 जनवरी से 8 जनवरी तक आंतरिक सुरक्षा पर बीएसएफ की टेकनपुर एकडेमी में ये कांफ्रेंस हो रही है। जिसमें गृहमंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल सहित कई बड़े लोग शामिल हो रहे हैं।

ग्वालियर: BSF एकेडमी टेकनपुर में डीजी कॉन्फ्रेंस का शुभारंभ

इसके साथ ही शिवराज सिंह चैहान ने इंदौर में हुई घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया। साथ कहा इस तरह की घटना से मन के अंदर पीड़ा होती है। उन्होंने समूची घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं। मुख्यमंत्री का कहना है कि जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी और यह सुनिश्चित किया जाएगा, इस तरह की घटनाएं दोबारा ना हो। वही बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष नन्दकुमार चौहान को पद से हटाए जाने की खबरों को निराधार बताते हुए कहा कि पार्टी ने इस तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। 

 

वेब डेस्क, ibc24

Web Title : PM visits Madhya Pradesh, joining DG conference

जरूर देखिये