आरक्षक ने सहकर्मी महिला आरक्षक से किया दुष्कर्म, किराए का रूम दिखाने के बहाने ले गया खुद के कमरे | Arshi accused of raping female colleague, lawsuit filed

आरक्षक ने सहकर्मी महिला आरक्षक से किया दुष्कर्म, किराए का रूम दिखाने के बहाने ले गया खुद के कमरे

आरक्षक ने सहकर्मी महिला आरक्षक से किया दुष्कर्म, किराए का रूम दिखाने के बहाने ले गया खुद के कमरे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : January 13, 2021/8:32 am IST

गोंडा (उप्र) 13 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले की पुलिस लाइन में तैनात एक आरक्षी के खिलाफ उसकी महिला सहकर्मी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि प्रकरण में महिला थाने में मंगलवार रात अभियोग पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है।

read more: खतरनाक अपशिष्ट के आयात संबंधी रिपोर्ट पर देरी के लिए एनजीटी ने सरकार को फटकार…

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने बुधवार को बताया कि पुलिस लाइन में तैनात 2019 बैच की एक महिला आरक्षी ने 2018 बैच के सहकर्मी आरक्षी पर आरोप लगाया था कि किराए पर कमरा दिखाने के बहाने बीते 10 जनवरी को पोर्टरगंज मोहल्ले में स्थित अपने कमरे पर ले जाकर उसने उसके साथ कथित दुष्कर्म किया ।अधिकारी ने बताया कि इसके साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी ।

read more: ओडिशा में कोविड-19 के 210 नए मामले आए, एक और मौत हुई

महिला आरक्षी की शिकायत पर आरोपी आरक्षी अंकित राय के विरुद्ध महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित महिला आरक्षी को चिकित्सीय परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी पुलिसकर्मी की तलाश करने के साथ ही अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 

 
Flowers