दुल्हन के वरमाला पहनाने से पहले ही दूल्हे को पुलिस ने पहनाया हथकड़ी, जानिए क्या है मामला | Police Arrested Groom Before Wedding in Surajpur Chhattisgarh

दुल्हन के वरमाला पहनाने से पहले ही दूल्हे को पुलिस ने पहनाया हथकड़ी, जानिए क्या है मामला

दुल्हन के वरमाला पहनाने से पहले ही दूल्हे को पुलिस ने पहनाया हथकड़ी, जानिए क्या है मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 21, 2020/12:29 pm IST

अंबिकापुर: दूल्हा तो अपनी शादी के लिए बारात लेकर निकला था, लेकिन सात फेरे लेने से पहले ही पुलिस ने उसे धर दबोचा है। जी हां मामला सरगुजा जिले का है, जहां उदयपुर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि युवक के खिलाफ उसकी प्रेमिका ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था और इसी बीच युवक दूसरी लड़की से शादी करने बारात लेकर उसके घर पहुंच गया था। ऐसे में इसकी जानकारी मिलने पर उदयपुर पुलिस ने आरोपी युवक को शादी स्थल से ही गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: स्वास्थ्य मंत्री का PA बनकर लाखों की ठगी का मामला, मुंबई से गिरफ्तार किया गया आरोपी

दरअसल उदयपुर थाना क्षेत्र की एक लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि अजय राजवाड़े नाम के युवक से उसका चार-पांच सालों से प्रेम संबंध चल रहा था। इस बीच आरोपी युवक ने उससे शादी करने की बात कह कर उसके साथ दुष्कर्म भी किया था। लेकिन शादी से इनकार करने के साथ ही आरोपी अजय राजवाड़े बलरामपुर जिले के रेवतपुर की एक लड़की से शादी करने जा रहा था। ऐसे में युवती ने उदयपुर थाने में युवक के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध दर्ज कराया था। इस मामले की उदयपुर पुलिस विवेचना कर ही रही थी कि उसे जानकारी मिली कि आरोपी युवक दूल्हा बनकर दूसरी लड़की से शादी करने पहुंचा हुआ है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल ने शादी स्थल पर दबिश दी और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

Read More: ओमप्रकाश सकलेचा के संपर्क में आने वाले 5 विधायकों की कोरोना जांच की रिपोर्ट आई सामने, जानिए…

 
Flowers