गृह मंत्री के बयान के बाद हरकत में आया पुलिस विभाग, एएसआई सस्पेंड, महिला को अपशब्द कहने का मामला | Police department came into action after the statement of Home Minister

गृह मंत्री के बयान के बाद हरकत में आया पुलिस विभाग, एएसआई सस्पेंड, महिला को अपशब्द कहने का मामला

गृह मंत्री के बयान के बाद हरकत में आया पुलिस विभाग, एएसआई सस्पेंड, महिला को अपशब्द कहने का मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : August 20, 2019/8:58 am IST

इंदौर। प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन के लॉ अंड ऑर्डर को लेकर दिए बयान के बाद आनन फानन में पुलिस विभाग ने एएसआई राकेश मिश्रा को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही इस घटना के जांच के आदेश दिए गए हैं। बता दें सोशल मीडिया पर एएसआई का महिला से अपशब्द कहने वाला वीडियो वायरल हुआ था।

पढ़ें- दुर्ग में दिनदहाड़े 4 साल के मासूम का अपहरण, स्कूल जा रहा था छात्र, रॉयल किड्स स्कूल में पढ़ता है…

वायरल हो रहे वीडियो पर गृह मंत्री बाला बच्चन ने प्रदेश को लॉ एंड ऑर्डर को लेकर उठ रहे सवाल पर सफाई दी थी। उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा था कि अगर कोई पुलिस वाला भी कानून को हाथ में लेगा तो उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
ये था मामला।

पढ़ें- मां की अस्थियां लेकर गए परिवार के पांच लोग कन्हान नदी में बहे, 2 के शव बरामद 2 की तलाश जारी

दरअसल एक महिला के पारिवारिक विवाद के मामले में एएसआई ने उसके परिजन को थाने में बैठाया और महिला से अपशब्दों के साथ बात की थी, जिसे रिकॉर्ड कर लिया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा। मामला गृह मंत्री के संज्ञान में दिया गया, जिस पर आनन-फानन में पुलिस विभाग ने कार्रवाई करते हुए एएसआई को निलंबित कर जांच के आदेश दिए हैं ।

पढ़ें- गृह मंत्री की दो टूक, कानून हाथ में लेने वालों को कुचल दिया जाएगा, …

चौराहे पर सीएम की चौपाल, बघेल ने लोगों की सुनी समस्याएं

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gIKkc1SJW74″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers