ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का खुलासा, दिल्ली की लड़कियों के साथ 5 युवक आपत्तिजनक हालत में दबोचे | Police exposed the sex racket as a customer, arrested delhi girl and boys

ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का खुलासा, दिल्ली की लड़कियों के साथ 5 युवक आपत्तिजनक हालत में दबोचे

ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का खुलासा, दिल्ली की लड़कियों के साथ 5 युवक आपत्तिजनक हालत में दबोचे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : January 7, 2020/8:09 am IST

जयपुर। राजधानी पुलिस ने स्पा और मसाज पार्लर में दबिश देकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। जयपुर की जालूपुरा पुलिस ने तीन युवतियों समेत आठ लोगों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि तीनों युवतियां दिल्ली की रहने वाली है।

Read More News:JNU हिंसा: घायल JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष समेत 19 छात्रों के खिलाफ FIR..

जानकारी के अनुसार पुलिस को स्पा और मसाज पार्लर जिस्मफरोशी के धंधे की जानकारी मिली थी। जालूपुरा थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि पिंकसिटी हैवन्स स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में गलत काम होने की मुखबिर से लगातार सूचनाएं मिलने पर एक टीम का गठन किया गया, जिसने सेंटर पर बोगस ग्राहक भेजकर सौदा तय किया और फिर टीम ने इशारा पाकर सेंटर में दबिश दी।

Read More News: JNU हिंसा: हिंदू रक्षा दल प्रमुख ने किया दावा, कहा- हमला करने वाले …

 

पुलिस ने बताया कि जयपुर के अंबर टॉवर में एक महीने पहले पिंकसिटी हैवन्स स्पा सेंटर खुला था। यहां पर दिल्ली की तीनों लड़कियों को प्रति माह की पगार पर रखा गया था। वहीं अब दबिश के बाद पता चला कि यहां तीनों लड़कियों से सेक्स का धंधा चलाया जा रहा था। युवतियों से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Read More News: किराए के मकान में चल रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट, जब पहुंची पुलि…