फॉर्म हाउस में पुलिस की रेड, जुआ खेलते 13 गिरफ्तार, 10 लाख कैश के साथ 6 कार 8 बाइक और 18 मोबाइल जब्त.. देखिए | Police's Red in Form House, Gambling Play 13 Arrested

फॉर्म हाउस में पुलिस की रेड, जुआ खेलते 13 गिरफ्तार, 10 लाख कैश के साथ 6 कार 8 बाइक और 18 मोबाइल जब्त.. देखिए

फॉर्म हाउस में पुलिस की रेड, जुआ खेलते 13 गिरफ्तार, 10 लाख कैश के साथ 6 कार 8 बाइक और 18 मोबाइल जब्त.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 1, 2019/9:40 am IST

सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी में पुलिस की संयुक्त टीम ने फॉर्म हाउस में दबिश देते हुए 13 जुआरियों के साथ 10 लाख रूपए कैश जब्त की है। टीम ने मौके से 6 कार, 8 बाइक और 18 मोबाइल फोन भी बरामद की है। ये जुआ अवस्थी कृषि फॉर्म हाउस में संचालित की जा रही थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/HDRYCXl82mM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- राकेश सिंह ने फ्लोर टेस्ट पर कहा- जनता का विश्वास खो चुकी है कांग्रेस, अपने अंतर्विरोध से ही गिरे…

सिवनी एसपी ललित शाक्यवार सूचना मिलते ही दल बल के साथ फॉर्म हाउस में दबिश दी। फॉर्म हाउस में पुलिस के दाखिल होते ही सब इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर मौके से पैसे और वाहन भी जब्त कर लिया। कान्हीवाड़ा और डूंडासिवनी थाने की दो संयुक्त टीम ने मिलकर इस पूरे कार्रवाई को अंजाम दिया है।

पढ़ें- रोजा खोलने आए युवक पर नामी बदमाश ने की ताबड़तोड़ फा​यरिंग, मौत

हालांकि जुआ फड़ संचालक अखिलेश अवस्थी मौके से फरार हो गया। वहीं डूंडासिवनी थाना क्षेत्र में जुआ फड़ चलने की शिकायत मिलने के बाद सिवनी एसपी ने डूंडासिवनी थाना टीआई जीएस उइके को लाइन अटैच कर दिया है और सब इंस्पेक्टर पटेल सहित 2 आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया है।

अज्ञात बीमारी के चपेट में आए कई लोग.. देखिए

 
Flowers