वायरल वीडियो से गर्म हुई सियासत, ट्रांसफर के लिए पैसे लगने की बात कह रही हैं केबिनेट मंत्री | Politics heated up by viral video, cabinet minister is talking about money for transfer

वायरल वीडियो से गर्म हुई सियासत, ट्रांसफर के लिए पैसे लगने की बात कह रही हैं केबिनेट मंत्री

वायरल वीडियो से गर्म हुई सियासत, ट्रांसफर के लिए पैसे लगने की बात कह रही हैं केबिनेट मंत्री

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : September 28, 2019/12:09 pm IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी के एक वायरल वीडियो से हड़कंप मच गया है। वीडियो में मंत्री कह रही हैं कि ट्रांसफर कराने में पैसे लगते हैं। वीडियो वायरल होते ही बीजेपी ने सरकार का घेराव शुरू कर दिया है। पूरा मामला 24 सितम्बर का है। जब इमरती देवी डबरा अस्पताल का निरीक्षण करने गईं थी।

ये भी पढ़ें — छत्तीसगढ़ जिला बल में आरक्षकों की भर्ती प्रक्रिया निरस्त, डीजीपी ने जारी किए आदेश, बताई ये बड़ी वजह

दरअसल, मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। जिसमें वे ट्रांसफर के बदले पैसों की बात कर रही हैं। यहाँ कार्यकर्ताओं ने उनसे कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता ही बुरे आदमियों का सपोर्ट कर रहे हैं, तो मंत्री ने कहा ‘हमसे कह रओ ट्रांसफर करा दो, हमने कई ट्रांसफर के पैसा लगेंगे, संस्पेंड करे देते हैं’। इस वीडियो के वायरल होते ही प्रदेश की सियासत गरमा गई है।

ये भी पढ़ें — पटवारी ने कहा, सौ प्रतिशत पटवारी लेते हैं रिश्वत लगाम कसना जरूरी, अ…

आपको बता दें कि डबरा सिविल अस्पताल में अनियमितताओं की शिकायत कई दिनों से मिल रही थी। कार्यकर्ता CMHO और BMO के खिलाफ शिकायतें कर रहे थे। मंत्री के निरीक्षण के दौरान भी कार्यकर्ता और अस्पताल के डॉक्टर आपस में एक दूसरे पर चिल्ला कर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे थे। वहां बैठक में मौजूद ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष मोहन सिंह राठौड़ ने उन्हें शांत कराया। उसके बाद मंत्री इमरती देवी ने अस्पताल में मरीजों से पैसे लेने वाले स्टाफ को चिन्हित कर कार्रवाई करने के निर्देश CMHO डॉ मृदुल सक्सेना को दिए थे।

ये भी पढ़ें — सीएम का भाजपा पर हमला, ‘बीजेपी वाले गोड़से मुर्दाबाद कहें, उस दिन म…

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/BZ50FFyumJ0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>