दर्द से तड़पती गर्भवती महिला ने जिला अस्पताल के सामने ही तोड़ दिया दम, हॉस्पिटल में बेड नहीं था खाली | Pregnant woman suffering from pain broke down in front of district hospital

दर्द से तड़पती गर्भवती महिला ने जिला अस्पताल के सामने ही तोड़ दिया दम, हॉस्पिटल में बेड नहीं था खाली

दर्द से तड़पती गर्भवती महिला ने जिला अस्पताल के सामने ही तोड़ दिया दम, हॉस्पिटल में बेड नहीं था खाली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 14, 2020/4:03 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। रायपुर में गर्भवती महिला ने अस्पताल के सामने दम तोड़ दिया। रायपुर पंडरी स्थित जिला अस्पताल का है, जहां बेड का इंतजार करते एक गर्भवती महिला ने दम तोड़ दिया।

 

पढ़ें- तृतीय लिंग को भी मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति, सीएम बघेल…

गर्भवती भिंभौरी गांव की रहने वाली थी, लेबर पेन होने के बाद जिला अस्पताल लाया गया। पति कौशल साहू का आरोप है कि पत्नी आरती साहू दर्द से तड़प रही थी।

पढ़ें- शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक आज, कई महत्वपूर्ण प्रस्त..

एंबुलेंस स्टाफ ने ऑक्सीजन दिया और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। इसके बाद एक डॉक्टर देखने आई और फिर चली गई। गर्भवती महिला लगभग दो घंटा हॉस्पिटल के बाहर एम्बुलेंस में पड़ी रही, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी।

पढ़ें- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज देश को करेंगे संबोधित, शाम 7 बजे होगा प्रसारण

आखिरकार इलाज के अभाव में उसकी मौत हो गई। जबकि एंबुलेंस स्टॉफ ने बताया कि हॉस्पिटल पहुंचने के बाद महिला डेढ़ से दो घंटे तक ऑक्सीजन में थी।

पढ़ें- कोरोना अपडेट: छत्तीसगढ़ में 70 और नए संक्रमितों की पुष्टि, आज कुल 478 मरीज मिले, 8 की मौत, 150 डि…

इस दौरान एक बार डॉक्टर ने एंबुलेंस में ही चेक किया, लेकिन उसके बाद फिर कोई नहीं आया। हॉस्पिटल से कहा गया कि अंदर बेड खाली नहीं हैं। सिविल सर्जन डाक्टर रवि तिवारी का कहना है कि वे अधीक्षक और डीन को इस संबंध में पत्र लिखेंगे।