तैयारियां पूरी, धार में पीएम मोदी की विजय संकल्प रैली मंगलवार को | Preparations complete PM Modi Vijay Sankalp rally in Dhar on Tuesday

तैयारियां पूरी, धार में पीएम मोदी की विजय संकल्प रैली मंगलवार को

तैयारियां पूरी, धार में पीएम मोदी की विजय संकल्प रैली मंगलवार को

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : March 4, 2019/2:11 pm IST

धार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार 5 मार्च को धार के दौरे पर आ रहे हैं। कई सालों बाद कोई प्रधानमंत्री धार आ रहा है, जिसे लेकर जिला प्रशासन द्वारा कुछ खास इंतजाम किए जा रहे हैं।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 मार्च को दोपहर करीब 2:30 बजे धार पहुंचेंगे और भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे।

लोकसभा चुनाव और सीमा पर बढ़ते तनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री का यह दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। प्रधानमंत्री की सभा को लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही है। सभा के लिए कॉलेज ग्राउंड पर भव्य पंडाल बनाया गया है जिसमें लगभग 1 लाख से ज्यादा लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। सभा को लेकर कड़े सुरक्षा प्रबंध किये जा रहे हैं।

इसके लिए जिला पुलिस बल के अलावा बाहर से करीब 1500 पुलिसकर्मी और एसएफ की टीम को तैनात किया जा रहा है। वहीं पिछले 3 दिनों से एसपीजी ने भी सुरक्षा का मोर्चा संभाल रखा है और पूरे सभा स्थल पर विशेष सुरक्षा प्रबंध किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तय कार्यक्रम के अनुसार मंगलवार को दोपहर ढाई बजे हेलीकाप्टर से धार पहुंचेगे। यहां से वे कार्यक्रम स्थल पर पंहुच कर आयुष्मान भारत योजना के लगभग 15 हितग्राहियो से चर्चा करेंगे। उसके बाद वे मंच से संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : अनियंत्रित होकर पलटी कार, एक व्यक्ति की मौत, 2 गंभीर 

सभा की तैयारियों का जायजा लेने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह आज धार पहुंचे और वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा, यात्रा प्रभारी चेतन काश्यप सहित तमाम पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ से चर्चा कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। मीडिया से चर्चा में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता का अपार समर्थन और प्रेम मिल रहा है। कल होने वाली सभा ऐतिहासिक होगी। सभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा राकेश सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सहित प्रदेश के तमाम बड़े पदाधिकारी और स्थानीय जनप्रतिनिधि शामिल होंगे।