प्रियंका गांधी की अनूठी पहल, ट्यूमर से पीड़ित बच्ची को चार्टर्ड प्लेन से इलाज के लिए भेजा दिल्ली

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 11 May 2019 08:24 PM, Updated On 11 May 2019 08:09 PM

प्रयागराज। लोकसभा चुनाव के सियासी हलचल में नताओं का व्यस्त रहना लाजमी है, लेकिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्यूमर से पीड़ित एक बच्ची का इलाज के लिए उसे चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली भेजा है। फिलहाल बच्ची का इलाज प्रयागराज के कमला नेहरू अस्पताल में चल रहा था, उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी, लिहाजा उसे बेहतर इलाज के लिए प्रियंका गांधी ने संज्ञान लिया है।

ये भी पढ़ें: अब स्वास्थ्य विभाग की भी शिकायत EOW में, जानिए किस घोटाले का है आरोप

दरअसल रायबरेली की एक बच्ची का ट्यूमर का इलाज प्रयागराज के कमला नेहरू अस्पताल में चल रहा था, लेकिन जब बच्ची के गंभीर हालत की जानकारी प्रियंका गांधी को मिली तो उन्होंने पहल करते हुए प्रियंका गांधी तुरंत बच्ची की मदद को आगे बढ़ी, उन्होंने चुनाव प्रचार करने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला, हार्दिक पटेल और पूर्व सांसद मोहम्मद अजहरुद्दीन को तत्काल ट्यूमर से पीड़ित बच्ची को दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज कराने का आदेश दिया।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने कहा- गरीबों की जो जाति है, वही मेरी जाति

जिसके बाद कांग्रेस नेता चुनाव प्रचार को छोड़ बीमार बच्ची को निजी विमान से उसके माता-पिता के साथ दिल्ली एम्स के लिए भेजा गया है। इतना ही नहीं बच्ची के परिजनों के साथ मोहम्मद अजहरुद्दीन और हार्दिक पटेल भी गए हैं।

 

 

 

Web Title : Priyanka Gandhi's unique initiative, to send a child suffering from tumor, to be treated with chartered plane

जरूर देखिये