DJ बंद कराने पर भड़के उत्पाती युवक, पथराव के बाद पुलिस ने भांजी जमकर लाठियां | Prodigy youth furious when DJ stopped Police nailed lathis after stone pelting

DJ बंद कराने पर भड़के उत्पाती युवक, पथराव के बाद पुलिस ने भांजी जमकर लाठियां

DJ बंद कराने पर भड़के उत्पाती युवक, पथराव के बाद पुलिस ने भांजी जमकर लाठियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : October 28, 2020/5:00 am IST

बिलासपुर। दुर्गा विसर्जन के दौरान बीती देर रात बिलासपुर में जमकर बवाल हुआ। डीजे बन्द कराने को लेकर भड़की उत्पाती भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर थाने का घेराव कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने भी लाठीचार्ज कर भीड़ को थाने से बाहर खदेड़ा। पुलिस ने आधा दर्जन संदेही युवकों को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें- राहत की खबर: देश में दो-तीन राज्यों को छोड़कर कोविड-19 के मामलों मे…

शहर की अलग- अलग दुर्गा समिति मंगलवार को दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन कर रही थी। इस दौरान भारी संख्या में युवक डीजे की धुन पर नाच रहे थे। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस भी मौके पर तैनात थी। देर रात कोतवाली पुलिस ने दुर्गा समितियों के डीजे को बंद कराना शुरू किया। लेकिन इसी बीच कुछ युवक कोतवाली चौक में डीजे बंद कराने का विरोध करने लगे और पुलिस से ही उलझ गए।

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी को कोर्ट ने दी बड़ी राहत, मानहानि के मामले में अदालत मे…

देखते देखते विवाद इतना बढ़ा कि, भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में ले लिया। इससे नाराज भीड़ थाने में इकट्ठा हो गयी और थाने का घेराव कर दिया। हालात बिगड़ता देख पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को थाने से बाहर खदेड़ा। इसके बाद भी थाने के बाहर जमकर बवाल हुआ। मामले में पुलिस ने डीजे जब्त कर आधा दर्जन संदेही युवकों को हिरासत में ले लिया है।