प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को फिर मिली धमकी, रिंकू शर्मा को इंसाफ दिलाने की मुहिम पर हैदर खान ने धमकाया | Protem speaker Rameshwar Sharma again threatened, Hyder Khan threatened to get justice for Rinku Sharma

प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को फिर मिली धमकी, रिंकू शर्मा को इंसाफ दिलाने की मुहिम पर हैदर खान ने धमकाया

प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को फिर मिली धमकी, रिंकू शर्मा को इंसाफ दिलाने की मुहिम पर हैदर खान ने धमकाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : February 13, 2021/12:40 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर वर्मा को एक बार फिर धमकी मिली है। रिंक़ू शर्मा को इंसाफ दिलाने की फेसबुक मुहिम पर हैदर खान ने ये धमकी दी है। स्पीकर ने दिल्ली में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या पर इंसाफ दिलाने की पोस्ट की थी। 

पढ़ें- राहुल गांधी की शिव सागर में ‘असम बचाव जनसभा’, संसदी..

ये है पूरा मामला

बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 25 वर्षीय रिंकू शर्मा की चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड को लेकर पुलिस ने किसी भी सांप्रदायिक एंगल होने से इनकार कर रही है। वहीं, रिंकू शर्मा के भाई मन्नू ने आरोप लगाया कि राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्र करने के अभियान में सक्रिय रहने के चलते रिंकू की हत्या की गई। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें- जहरीली ताड़ी पीकर 1 की मौत, 10 ग्रामीणों की तबीयत ब…

घटना के बाद से ही इलाके में किसी भी अप्रिय घटना से बचाव के लिए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि 10 फरवरी को एक इलाके के कुछ युवक जन्मदिन की पार्टी मनाने एक रेस्त्रां में एकत्र हुए थे। उन्होंने कहा कि पार्टी के दौरान एक रेस्त्रां को बंद किए जाने को लेकर झगड़ा हुआ।

पढ़ें- जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक 2021 लोकसभा स..

मंगोलपुरी में गुरुवार को युवक रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर निशाना साधा है। आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा राज में हिंदू खतरे में है। आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की इन हत्याओं में पूरी जिम्मेदारी है। इनकी नाक के नीचे हत्याएं हो रही है और पुलिस होने दे रही है। 

 
Flowers