जनता कर्फ्यू के बीच शहीन बाग में पेट्रोल बम से हमला, अभी भी डटी हुई हैं महिलाएं | Protesters at Shaheen Bagh allege that a petrol bomb was hurled nearby the anti-Citizenship Amendment Act protest site today

जनता कर्फ्यू के बीच शहीन बाग में पेट्रोल बम से हमला, अभी भी डटी हुई हैं महिलाएं

जनता कर्फ्यू के बीच शहीन बाग में पेट्रोल बम से हमला, अभी भी डटी हुई हैं महिलाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : March 22, 2020/6:56 am IST

नई दिल्ली: एक ओर जहां पूरा देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है, वहीं दूसरी ओर शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारी अभी भी डटे हुए हैं। प्रदर्शनकारियों ने जनता कर्फ्यू का भी समर्थन करने से इनकार कर दिया है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल के पास पेट्रोल बम फेंका गया हे। हमले के बाद प्रदर्शनकारियों में अफरातफरी मच गई है। हालांकि पुलिस प्रशासन आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Read More: एलमागुंडा मुठभेड़ के बाद 3 जवान वापस लौटे, 14 जवान अब भी लापता, नक्सलियों ने 15 हथियार लूटे

मिली जानकारी के अनुसार मामला आज सुबह लगभग 8 बजे की है। बताया गया कि ओखला की ओर से दो बाइक सवार चेहरा ढक कर आए और चाय की दुकान पर एक के बाद एक दो बम फेंककर फरार हो गए। इलाके में लगे सीसीटीवी की मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। बम की घटना कालिंदी कुंज के रास्ते पर हुई है।

Read More: अब जब चालू करेंगे नल से मिलेगा पानी, मार्च महीने के अंत से शुरु हो रही 24 घंटे जल आपूर्ति

गौरतलब है कि जानलेवा कोरोना वायरस के खतरे की बीच शाहीन बाग में नागरिकता कानून के खिलाफ अभी भी महिलाओं का प्रदर्शन जारी है। एक के बाद एक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद सरकार एक ओर जहां लोगों को घर में ही रहने की अपील कर रही है। तो वहीं दूसरी ओर देश की राजधानी दिल्ली में अभी महिलाओं का नागरिकता कानून के खिलाफ लड़ाई जारी है।

Read More: ‘जनता कर्फ्यू’ का इससे बेहतर इस्तेमाल शायद मुश्किल, पूरे शहर को सैनेटाइज करने अभूतपूर्व इंतजाम, ड्रोन से निगरानी

 
Flowers