चीन का नाम नहीं लेने पर भड़के राहुल गांधी, रक्षा मंत्री से कहा- भारतीय सेना का अपमान क्यों किया? पूछे 5 सवाल | Rahul Gandhi, angry at not taking name of China, told Defense Minister- Why did the Indian Army insult?

चीन का नाम नहीं लेने पर भड़के राहुल गांधी, रक्षा मंत्री से कहा- भारतीय सेना का अपमान क्यों किया? पूछे 5 सवाल

चीन का नाम नहीं लेने पर भड़के राहुल गांधी, रक्षा मंत्री से कहा- भारतीय सेना का अपमान क्यों किया? पूछे 5 सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : June 17, 2020/1:21 pm IST

नई दिल्ली। चीन की नापाक हरकत से पूरे देश में आक्रोश है। आज पीएम मोदी समेत देश के मुख्यमंत्रियों ने कोरोना को लेकर बैठक से पहले शहीदों की शहादत को नमन किया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस घटना पर ट्वीट कर अपनी संवेदना जताई। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनके इस ट्वीट पर हमला बोलते हुए चीन का नाम नहीं लेने पर भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप लगाया।

Read More News: देश में अब नहीं होगा लॉकडाउन, पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा में दिए संकेत..देखिए 

इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी ने ट्वीट कर रक्षा मंत्री से पांच सवाल पूछे। वहीं केंद्रीय मंत्री के सामने सवाल खड़े करते हुए इस घटना को दर्दभर बताया। चीन का नाम नहीं लेने पर भड़के राहुल गांधी ने राजनाथ सिंह के ट्वीट को टैग करते हुए पांच सवाल पूछते हुए लिखा कि यह बहुत ही दर्दभरा है। 1. अपने ट्वीट में चीन का नाम न लेकर भारतीय सेना का अपमान क्यों? 2. कंडोल लेने में 2 दिन क्यों लगे? 3. सैनिकों के शहीद होने पर रैलियों को संबोधित क्यों किया गया? 4. सेना को क्रोनी मीडिया द्वारा क्यों छिपाया गया है? 5. GOI की जगह पेड-मीडिया को क्यों दोष दें सेना?।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 1 से 6 लोगों में फैल रहा कोरोना का संक्रमण, कैसे बचेंगे आप… देखें स्पेशल रिपोर्ट

रक्षा मंत्री ने किया था ट्वीट
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘गलवां वैली में जवानों की शहादत बहुत ही परेशान और दर्द पहुंचाने वाली है। हमारे सैनिकों ने अदभुत साहस का परिचय दिया और देश के लिए अपना जीवन कुर्बान कर दिया।’

Read More News: कोरोना: मंत्री ताम्रध्वज ने कहा- छत्तीसगढ़ के लोग बोरे-बासी खाते हैं और खेत में जमकर मेहनत करते हैं.. इसलिए जल्द हो रहे ठीक