Rahul Gandhi In MP : | दतिया में बोले राहुल गांधी- सरकार बनी तो 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ,24 घंटे में युवाओं को रोजगार

दतिया में बोले राहुल गांधी- सरकार बनी तो 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ,24 घंटे में युवाओं को रोजगार

Reported By: Sanjeet Tripathi, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 15 Oct 2018 01:56 PM, Updated On 15 Oct 2018 01:56 PM

दतिया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आएगी तो 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा। जबकि सरकार बनने के 24 घंटे के अंदर ही हमारा सीएम युवाओं को रोजगार देने में लग जाएगा।

कांग्रेस अध्यक्ष यहां संकल्प सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान सभा में सांसद और प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया, पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ, कांतिलाल भूरिया, दीपक बावरिया ओर शोभा ओझा भी मौजूद थे। सभा में राहुल गांधी ने कहा कि सरकार बनने पर कांग्रेस प्रदेश में फूड प्रोसेसिंग यूनिट लगाएगी।

यह भी पढ़ें : नवंबर में धुआंधार प्रचार के लिए आएंगी बसपा सुप्रीमो मायावती, ये है शेड्यूल

उन्होंने कहा कि जो पैसे मोदी सरकार ने अनिल अंबानी, नीरव मोदी और मेहुल चौकसे को दिया, हम वही पैसा युवाओं को रोजगार के लिए देंगे। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राहुल गांधी 2 दिवसीय चम्बल संभाग के दौरे पर हैं।

यह भी पढ़ें : भिलाई स्टील प्लांट हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 14,इलाज के दौरान एक और कर्मी ने तोड़ा दम

ग्वालियर के बाद वे दतिया पहुंचे हैं। इसके बाद वे डबरा में सभा लेंगे। जबकि ग्वालियर में उनका रोड शो रखा गया है। रात्रि विश्राम ग्वालियर में ही करने के बाद वे मंगलबार को श्योपुर ओर सबलगढ़ जाएंगे, जहां रोड शो ओर सभा करेंगे

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Rahul Gandhi In MP :

जरूर देखिये