राहुल गांधी ने कुत्तों के साथ योग करते सेना के जवानों का फोटो शेयर कर लिखा 'ये है नया इंडिया', मिला ये जवाब

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 21 Jun 2019 08:09 PM, Updated On 21 Jun 2019 08:09 PM

नई दिल्ली: 21 जून को दुनियाभर में योग दिवस मनाया गया। भारत में भी पूरे देश में योग दिवस का एक अलग उत्साह देखने को मिला। लेकिन इस अवसर पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसको लेकर सियासी गलियारों मं बवाल मच गया है। भाजपा नेताओं ने एक बार फिर राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कड़ी निंदा की है।


दरसअल राहुल गांधी ने सेना के जवानों और कुत्तों के जरिए योग करते हुए तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये है न्यू इंडिया। फोटो में दिख रहे कुत्ते सेना के ही हैं और 2 आर्मी डॉग यूनिट के हैं।


राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लिखा है कि राहुल गांधी का यह ट्वीट कांग्रेस की नकारात्मक सोच को दर्शाता है। इससे पहले कांग्रेस ने सदन में तीन तलाक का विरोध कर अपनी नकारात्मक सोच का नमूना दिया था। इसके बाद राहुल गांधी ने योग दिवस का मजाक बनाया और हमारी सेना का अपमान किया।


केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी ट्वीट पर जवाब दिया। उन्होंने कहा, जब अंतर्राष्ट्रीय योगा दिवस कर रहे हैं तब इस तरह का कांग्रेस के जरिए ट्वीट करना कांग्रेस की मानसिकता, उनकी हताशा और जनता से कितने कटे हैं यह दर्शाता है। इसीलिए इस पर कोई ज्यादा टिप्पणी करने की जरूरत नहीं। हर कोई अपने लेवल पर सही कमेंट करता है।

Web Title : rahul gandhi share dog and army jawan's photo on yog day

जरूर देखिये