राहुल गांधी का बयान- कांग्रेस सत्ता में आई तो पारित होगा महिला आरक्षण बिल | Rahul Gandhi statement If Congress comes to power then women reservation bill will be passed

राहुल गांधी का बयान- कांग्रेस सत्ता में आई तो पारित होगा महिला आरक्षण बिल

राहुल गांधी का बयान- कांग्रेस सत्ता में आई तो पारित होगा महिला आरक्षण बिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : January 29, 2019/2:18 pm IST

कोच्चि। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि अगर कांग्रेस केंद्र की सत्ता में आई तो महिला आरक्षण विधेयक को पारित किया जाएगा। उन्होंने महिलाओं की राजनीति में भागीदारी पर कहा कि हम हर चुनाव में सुनिश्चित करेंगे कि युवा और महिलाएं कांग्रेस से ज्यादा से ज्यादा जुड़ें। मैं महिलाओं की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी देखना चाहता हूं, मुझे पता है कि केरल के नेता बेहद ही सक्षम है।

राहुल गांधी ने ऐलान किया कि अगर कांग्रेस सरकार सत्ता में तो महिला आरक्षण बिल पास करेंगे। मंगलवार को इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से विधानसभा परिसर में मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। पर्रिकर अग्न्याशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं। बता दें, पर्रिकर और राहुल गांधी की यह मुलाकात ऐसे समय में हुई, जब एक दिन पहले ही राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस द्वारा राफेल मुद्दे पर केंद्र सरकार पर हमला करने लिए उद्धरित गोवा ऑडियो टेप प्रामाणिक हैं और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के पास इस मुद्दे से जुड़े धमाका करने वाले राज हैं।

यह भी पढ़ें : नीरव मोदी के बंगले से मिले कीमती सामान, ध्वस्त करने की कार्रवाई रोकी गई 

राहुल गांधी गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा के विधानसभा में संबोधन के बाद सदन की कार्यवाही स्थगित होते ही दोपहर में विधानसभा परिसर पहुंचे। वहां उन्होंने विधानसभा परिसर में मुख्यमंत्री के चैम्बर में पर्रिकर से मुलाकात की।