जिले में पिछले 16 घंटों से बारिश का कहर, कई गांवों का जिले से टूटा संपर्क | Rainfall of rain in the district for last 16 hours, broken villages from many villages

जिले में पिछले 16 घंटों से बारिश का कहर, कई गांवों का जिले से टूटा संपर्क

जिले में पिछले 16 घंटों से बारिश का कहर, कई गांवों का जिले से टूटा संपर्क

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 2, 2019/3:45 am IST

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में 16 घंटे से लगातार हो रही बारिश के चलते इलाके के नदी, नाले उफान पर हैं। सीमावर्ती नदी इंद्रवती समेत जिले के सभी छोटे बड़े नाले उफान पर है। बासागुड़ा, चेरपाल, तोयनार, मिरतुर, फरसेगढ़ बाढ़ की चपेट में है।

ये भी पढ़ें: मिलावटखोरों पर जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, तीन कारोबारियों पर 21 लाख का जुर्माना

वहीं लगातार मूसलाधार बारिश से प्रदेश के सैकड़ों गांव टापू बन गए हैं। बाढ़ से प्रभावित गांव और जिला मुख्यालय का संपर्क टूट गए है। हालात को देखते हुए जिला प्रशासन ने स्कूलों और आंगनबाड़ी की छुट्टी के आदेश जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें: पुलवामा में सेना के वाहन पर आईईडी ब्लास्ट के जरिए हमला, आतंकियों और जवानों 

वहीं, दूसरी ओर मौसम विभाग ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि अगले कुछ घंटे के भीतर प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश के आसार हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ET0E7tQ5M6c” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>