किसान की जेब से 200 रुपए निकालते रंगे हाथों पकड़ाया पाॅकेटमार, लोगों ने बांधकर जमकर धुना, वीडियो वायरल | Rajim police arrested thief, video viral on social media

किसान की जेब से 200 रुपए निकालते रंगे हाथों पकड़ाया पाॅकेटमार, लोगों ने बांधकर जमकर धुना, वीडियो वायरल

किसान की जेब से 200 रुपए निकालते रंगे हाथों पकड़ाया पाॅकेटमार, लोगों ने बांधकर जमकर धुना, वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 30, 2020/3:32 am IST

रायपुर, राजिम। गोबरा नवापारा के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में एक पॉकेटमार भुगतान के लिए लाइन में लगे किसान की जेब से पैसे चुराते रंगे हाथों पकड़ा गया। लोगों ने पॉकेटमार की अच्छी तरह खातिरदारी कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर धान बिक्री का भुगतान प्राप्त करने के लिए बैंक के भीतर और बाहर किसानों की भारी भीड़ लगी हुई थी।

Read More News: मोदी और योगी की तस्वीर के साथ किया विदेशी कंपनी के मोबाइल का विज्ञापन, मंत्री के भाई के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

इस दौरान बैंक के भीतर लाइन में लगे एक किसान की जेब से पीछे खड़े पॉकेटमार ने 200 रुपए पार कर दिए। किसान को इसकी भनक लग गई और उसने पॉकेटमार से जवाब-तलब किया। जिस पर वह गोलमोल जवाब देते हुए इनकार करने लगा। इस पर जब किसान ने अन्य लोगों की सहायता से उसकी तलाशी ली तो युवक की पेंट में छिपाकर रखे हुए रुपए बरामद हो गए।

Read More News: CG Ki Baat: नगरनार में विनिवेश…अपनी फैक्ट्री, अपना प्रदेश! विपक्ष ने पूछा- प्लांट खरीदने के लिए कहां से आएगा पैसा?

इसके बाद लोगों ने उसकी खातिरदारी करते हुए पुलिस को फोन किया और पुलिस के आने तक पॉकेटमार को बैंक के बाहर खंभे से बांध दिया, ताकि वह भाग ना सके। इधर थाने से मिली जानकारी के अनुसार पॉकेटमार का नाम हीरालाल साहू निवासी थानापारा राजिम है। मामले में किसी तरह की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराए जाने के कारण आरोपी के परिजनों को बुलाकर समझाइश देते हुए उनके सुपुर्द कर दिया गया।

Read More News: ‘लव जिहाद’ कानून का कोड़ा तैयार! कांग्रेस ने पूछा- धर्मांतरण के तो खिलाफ हैं, लेकिन नए कानून की आखिर क्या जरुरत क्या थी?

 
Flowers