दुर्ग में आज राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय का रोड शो, भाजपा उम्मीदवारों के लिए सभी वार्डों में करेंगी प्रचार | Rajyasabha MP Saroja Panday's Raod Show in Durg for Urban Body Election 2019

दुर्ग में आज राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय का रोड शो, भाजपा उम्मीदवारों के लिए सभी वार्डों में करेंगी प्रचार

दुर्ग में आज राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय का रोड शो, भाजपा उम्मीदवारों के लिए सभी वार्डों में करेंगी प्रचार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 18, 2019/4:46 am IST

दुर्ग: नगरीय निकाय चुनाव 2019 को लेकर पूरे प्रदेश में सियासी सरगर्मी जोरों पर है। सभी राजनीतिक दलों के नेता चुनावी मैदान में उतरकर जनता से अपने प्रत्याशी को वोट देने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि भाजपा की दिग्गज नेत्री और राज्यसभा सरोज पांडेय बुधवार को दुर्ग शहर के भाजपा उम्मीदवारों के लिए शहरभर के वार्डों में प्रचार करेंगी।

Read More: सीएम भूपेश पश्चिम बंगाल और झारखंड दौरे पर, बघेल के दौरे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम.. देखिए

ज्ञात हो कि सरोज पांडेय पूर्व में दुर्ग नगर निगम में महापौर भी रह चुकीं हैं। वहीं, यह माना जाता है कि ​दुर्ग की जनता के बीच सरोज पांडेय की गहरी पैठ है। हालांकि उन्हें साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान दुर्ग लोकसभा में तत्कालिक कांग्रेस उम्मीवार ताम्रध्वज साहू से हार का सामना करना पड़ा था।

Read More: मध्यप्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन, सरकार पेश करेगी अनुपूरक बजट

गौरतलब है कि सोमवार को प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने भी दुर्ग में रोड शो किया था। यहां उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में वोट करने की अपील की। भूपेश बघेल के रोड शो में जनता की भीड़ उमड़ पड़ी थी।

Read More: नहीं रहे मशहूर अभिनेता श्रीराम लागू, 92 साल की उम्र में निजी अस्पताल में ली अंमित सांस