राखी सावंत ने पैंट में ही कर दी यूरिन, रूबीना को दिखाए गीले कपड़े, एक टास्क के दौरान नहीं कर पाईं कंट्रोल | Rakhi Sawant has urin in pants Show wet clothes to rubina Could not control during a task

राखी सावंत ने पैंट में ही कर दी यूरिन, रूबीना को दिखाए गीले कपड़े, एक टास्क के दौरान नहीं कर पाईं कंट्रोल

राखी सावंत ने पैंट में ही कर दी यूरिन, रूबीना को दिखाए गीले कपड़े, एक टास्क के दौरान नहीं कर पाईं कंट्रोल

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:02 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:02 pm IST

मुंबई । राखी सावंत चर्चा मे बनने रहने का हुनर बखूबी जानती हैं। राखी सावंत इस समय बिग बॉस के घर में सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी है, बिग बॉस के घर में  एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने अपनी पैंट में ही यूरिन कर दिया।

पढ़ें- सज्जन सिंह वर्मा के बयान पर बीजेपी का बड़ा पलटवार, ब…पढ़ें- सज्जन सिंह वर्मा के बयान पर बीजेपी का बड़ा पलटवार, ब.

बिग बॉस के घर में  रूबीना दिलैक और राहुल वैद्य की नेतृत्व  में रेड और येलो दो ग्रुप बनाए गए थे,  इस दौरान अर्शी खान स्मोकिंग रूम के पास बने कॉमन टॉयलेट में चली गईं और देर तक वापस ही नहीं लौंटी।

ये भी पढ़ेंः प्रदेश में जल्द बनाई जाएगी नई शराब नीति, अमानक शराब को खत्म करने छो…

वहीं  राखी सावंत के लिए ये टाइम काटना मुश्किल हो गया, और उन्होंने अपनी पैंट में ही यूरिन कर लिया। इस बात को राखी सावंत ने अपनी टीम लीडर रूबीना को भी बताया, राखी सावंत ने अपनी वो  ड्रेस भी दिखाई, जिसको उन्होंने गीला कर दिया था । राखी सावंत ने रूबीना से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि वह इस बारे में किसी को कुछ न बताएं।

ये भी पढ़ेंः KBC के जरिए अमिताभ बच्चन की सिफारिश हो गई मंजूर ! शासन ने किया आरक्षक पत्नी का ट्रांसफर, अब साथ र…

इस घटना के बाद रूबीना ने सलाह दी कि राखी जल्द से जल्द अपने कपड़े चेंज कर लें। बता दें कि रुबीना के लीडरशिप  वाली एक टीम में राखी सावंत,  विकास गुप्ता, देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिनव शुक्ला  शामिल थे। वहीं दूसरी टीम का नेतृत्व राहुल कर रहे थे, उनकी टीम में निक्की तंबोली, अर्शी खान और अली गोनी, सोनाली फोगट उनकी टीम का हिस्सा थीं।

Read More News:  ‘हिंदू’ देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने का मामला, भाजपा नेताओं ने की ‘तांडव’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग

इससे पहले भी राखी सावंत अपनी अजीब हरकतों से दर्शकों का ध्यान खींचती रही हैं। बीते दिनों भूख लगने पर वह केले के छिलके ही खाने लगीं थी । 

 
Flowers