मिताली राज से विवाद के बाद कोच रमेश पोवार की छुट्टी, बीसीसीआई ने लिया हटाने का फैसला | Ramesh Powar's leave after controversy with Mithali Raj, BCCI decides to remove

मिताली राज से विवाद के बाद कोच रमेश पोवार की छुट्टी, बीसीसीआई ने लिया हटाने का फैसला

मिताली राज से विवाद के बाद कोच रमेश पोवार की छुट्टी, बीसीसीआई ने लिया हटाने का फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : December 1, 2018/9:43 am IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया की अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज से विवाद के बाद महिला क्रिकेट टीम के हेड कोच रमेश पोवार की छुट्टी हो गई है। वैसे भी पोवार का कार्यकाल वूमेंस वर्ल्ड टी-20 तक ही था, जिसे आगे बढ़ाया जा सकता था। लेकिन मिताली राज से विवाद के बाद बीसीसीआई ने उन्हें कोच पद से हटाने का फैसला ले लिया है।

पढ़ें-कोच रमेश पोवार का मिताली राज पर पलटवार, कहा- पहले अपने हितों के बार

वहीं, बीसीसीआई ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम का कोच पद खाली हो जाने के बाद उपयुक्त और इच्छुक उम्मीदवारों के आवेदन मंगवाए हैं। बीसीसीआई इस बात से भी नाराज है कि कैसे बीसीसीआई के किसी बड़े सदस्य का फोन आने के बाद पोवार ने मिताली को सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर कर दिया।

पढ़ें- कुश्ती, देश में पहली बार पहलवानों के लिए केंद्रीय एग्रीमेंट, डब्ल्यूएफआई की प…

जबकि मिताली ने बाहर किए जाने से पहले लगातार दो अर्धशतक लगाए थे और दोनों बार मैन ऑफ द मैच का खिताब भी जीता था। सूत्रों ने यह भी बताया कि वेस्टइंडीज से लौटने के बाद बीसीसीआई के साथ मीटिंग में पोवार इस बात का सही जवाब नहीं दे सके कि जब मिताली ओपनिंग करती हैं तो उन्हें मध्यक्रम में क्यों उतारा गया और इसके अलावा इतने अहम मैच से उन्हें बाहर क्यों किया गया।

 
Flowers