रणबीर कपूर मेज के नीचे से घूरते रहते थे स्कर्ट वाली टीचर को, जब पता चला मां नीतू सिंग को तो... | Ranbir Kapoor kept staring at the teacher under the table When mother Neetu Sing came to know ...

रणबीर कपूर मेज के नीचे से घूरते रहते थे स्कर्ट वाली टीचर को, जब पता चला मां नीतू सिंग को तो…

रणबीर कपूर मेज के नीचे से घूरते रहते थे स्कर्ट वाली टीचर को, जब पता चला मां नीतू सिंग को तो...

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:24 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:24 pm IST

मुंबई । कोरोना वायरस की वजह से इस समय स्कूल बंद हैं। हालांकि स्कूल के दिन तो हम सभी के लिए मस्ती और शरारतों से लबरेज रहते हैं। बॉलीवुड स्टार तो अपने स्कूली दिनों में सबसे दो कदम आगे थे। रणबीर कपूर के बचपन का एक किस्सा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान साझा किया था जिसमें उन्होंने बताया कि वह बचपन में कितने ज्यादा शरारती थे। रणबीर कपूर ने बताया कि स्कूल के दिनों में उनकी सभी टीचर्स साड़ी पहन कर आया करती थीं और उन्हीं में से एक टीचर थी जो स्कर्ट पहना करती थीं।

ये भी पढ़ें- लीजेंड राजकुमार का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, लॉकडाउन तोड़ने वाल…

रणबीर कपूर ने अपने इंटरव्यु में बताया कि वह उस टीचर के सुंदर टांगों को देखने के लिए अपनी मेज के नीचे घुस जाते थे। रणबीर कपूर ने बताया कि उस समय वह सिर्फ 8 साल के थे और उनकी इसी हरकत की जब टीचर को जानकारी लगी तो स्कूल प्रबंधन ने उनकी मां नीतू कपूर को स्कूल में बुलाया था। नीतू कपूर को स्कूल में बुलाकर टीचर ने बताया कि किस तरह रणबीर मेज के नीचे बैठ कर उन्हें घूरते रहते है। ये सुनकर नीतू कपूर को बहुत शर्मिंदगी हुई थी। इस दौरान रणबीर कपूर भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने ऐसा किया क्लासिकल डांस वायरल हो गया वीडियो.. आप भी …

वैसे इस समय रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ व्यस्त हैं। घर के अलावा आलिया और रणबीर एक साथ फिल्म ब्रम्हास्त्र में साथ नजर आएंगे। खबर है कि दोनों इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।