पूर्व DME डॉ एसएल आदिले के खिलाफ दर्ज हुआ रेप का मामला, महिला ने लगाया था ये आरोप | Rape Case Registerd against Former DME Dr Adile

पूर्व DME डॉ एसएल आदिले के खिलाफ दर्ज हुआ रेप का मामला, महिला ने लगाया था ये आरोप

पूर्व DME डॉ एसएल आदिले के खिलाफ दर्ज हुआ रेप का मामला, महिला ने लगाया था ये आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : August 24, 2020/10:21 am IST

रायपुर: मेडिकल एजुकेशन के पूर्व डायरेक्टर डॉ एसएल आदिले के खिलाफ सोमवार को एफआईआर दर्ज किया गया है। डॉ आदिले के खिलाफ महिला थाने में रेप का मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि बीते दिनों अनुसूचित जाति वर्ग की महिला ने डॉ आदिले पर शरीरिक शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्हें पद से हटा दिया गया था। आज उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Read More: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिका के पदों पर निकली भर्ती, 29 अगस्त तक कर सकेंगे आवेदन

जानिए क्या है मामला?
जानकारी के अनुसार पीड़ित कांकेर जिले की रहने वाली है और दिसंबर साल 2017 में परीक्षा देने रायगढ़ मेडिकल कॉलेज गई थी, जहां तत्कालीन डीन डॉ आदिले से उसका परिचय हुआ। युवती ने डॉ आदिले से नौकरी के लिए मदद मांगी थी, तो आदिले ने उसे अपना विजिटिंग कार्ड दिया था। जिसके बाद उसकी डॉ आदिले से बातचीत होते रहती थी।

Read More: चीन और पाकिस्तान की गहरी हुई दोस्ती, भारत के खिलाफ पाक को दिया ये खतरनाक युद्धपोत

युवती ने शिकायत में कहा है कि वह 6 जनवरी 2018 को किसी काम से रायपुर आई थी। रायपुर आऩे के बाद उसने डॉ आदिले को कॉल कर अपने रिजल्ट के बारे में पूछा कि कब तक आएगा। वह कहां है पूछने के बाद आदिले वहां पहुंचा और नौकरी के संबंध में बातचीत करना है कहकर अपनी स्कूटी में बैठाकर घर ले गया। युवती के मुताबिक आदिले ने कहा था कि घर में उसकी बेटी सहित सभी मौजूद हैं बताया था लेकिन घर पहुंचने के बाद कोई नजर नहीं आया और डॉ आदिले ने अपनी ऊंची पहुंच का धौंस दिखाते हुए उसे बर्बाद करने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया।

Read More: JCCJ प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी की भूख हड़ताल जारी, सैकड़ों शिक्षक, SI और पुलिस भर्ती के अभ्यार्थी भी दे रहे धरना