जूनियर इंजीनियर के लिए 1098 पदों पर निकली भर्ती, सैलरी जान उछल पड़ेंगे आप, जल्द करें आवेदन | Recruitment for 1098 posts for Junior Engineer, Apply soon

जूनियर इंजीनियर के लिए 1098 पदों पर निकली भर्ती, सैलरी जान उछल पड़ेंगे आप, जल्द करें आवेदन

जूनियर इंजीनियर के लिए 1098 पदों पर निकली भर्ती, सैलरी जान उछल पड़ेंगे आप, जल्द करें आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 5, 2020/7:43 am IST

नौकरी। सरकारी अफसर बनने का सपना देख रहे इंजीनियरों के लिए अच्छी खबर है। राजस्थान में जूनियर इंजीनियर के लिए 1098 पदों पर भर्ती निकली हैं। इच्छुक उम्मीदवार आज यानी 4 मार्च से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को 33,800 रुपये प्रति महीने का वेतन दिया जाएगा।

Read More News: 300 ड्राइवरों की भर्ती, 8वीं पास के लिए सुनहरा मौका, ऑनलाइन आवेदन क…

बता दे कि यह भर्ती राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड ने निकाली है। वहीं आवेदक के पास इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के लिए मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग में डिग्री और डिप्लोमा का होना अनिवार्य है। उम्मीदवार की उम्र की सीमा 18 से 40 वर्ष रखी गई है। ऑनलाइन करने की अंतिम तारीख 2 अप्रैल है। 

Read More News: अनियमित कर्मचारियों ने कौशल परीक्षा आदेश की कॉपियां जलाकर किया विरो…

भर्ती प्रक्रिया में डिप्लोमा धारकों और डिग्री धारकों के लिए अलग-अलग परीक्षा होगी। इस वैकेंसी के लिए योग्य उम्मीदवार भर्ती प्रक्रिया की सभी जानकारी लेने के बाद ही आवेदन करें।  भर्ती से संबंधित सभी जानकारी इस लिंक पर क्लिक कर जान सकते हैं।

Read More News: महिला एवं बाल विकास विभाग में निकली नौकरी, वेतन 21,000, फ्री में जम…

इन पदों पर भर्ती के लिए ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 450 रुपये फीस जमा करनी होगी। वहीं एससी और एसटी के उम्मीदवारों को 250 रुपये देने होंगे। बता दें कि 1098 पदों में गैर अनुसूचित क्षेत्र में 998 जूनियर इंजीनियरों की और अनुसूचित क्षेत्र में 100 जूनियर इंजीनियरों के लिए आरक्षित है। 

Read More News: छत्तीसगढ़ बजट: युवाओं के लिए राजीव गांधी मितान योजना की शुरुआत, रखा…