जिला और सत्र न्यायाधीश कार्यालय में निकली भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन | Recruitment in district and session judge, 10th pass can also apply

जिला और सत्र न्यायाधीश कार्यालय में निकली भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

जिला और सत्र न्यायाधीश कार्यालय में निकली भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : March 23, 2020/11:55 am IST

नौकरी। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। जिला और सत्र न्यायाधीश कार्यालय, में कई पदों पर भर्ती निकली है। 10वीं भी उम्मीदवार भी खाली पदों के लिए आवेदन कर सकता है। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार 11 पदों पर भर्ती निकली है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 मार्च है।

Read More News: प्रदेश के 33 जिलों में एहतियातन लॉकडाउन, सोशल

उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता पदों के अनुसार अलग-अलग निर्धारित है। अन्य योग्यताओं के लिए उम्मीदवर नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें। आपको बता दें कि ये आवेदन सफाई कर्मचारी और लिफ्टमैन पदों पर निकाले गए हैं। उम्मीदवार की आयु न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष निर्धारित की गई है। आयु से संबंधित पूरी जानकारी जानने के लिए आपको नोटिफिकेशन पढ़ना होगा।

Read More News: बीजेपी विधायक दल की बैठक आज, मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री 
आपको बता दें कि यह नौकरी जिला और सत्र न्यायाधीश कार्यालय, झज्जर में निकली है। उम्मीदवार आवेदन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। आगे दी गई अधिसूचना डाउनलोड करें और दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार आवेदन प्रक्रिया को अंतिम तिथि 23 मार्च समय 5:00 तक पूरा करें। जान लें किसी प्रकार की त्रुटि हो जाने पर आवेदन पत्र मान्य नहीं होगा। आवेदन करने के बाद एक प्रिंटआउट जरूर लें।

Read More News: PM मोदी की लोगों से अपील, कहा- लॉकडाउन के समय जारी किए गए निर्देशों