छत्तीसगढ़ के कई विभागों में निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन | Recruitment in many departments of Chhattisgarh, early applications

छत्तीसगढ़ के कई विभागों में निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

छत्तीसगढ़ के कई विभागों में निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : January 18, 2019/11:27 am IST

रायगढ़। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र 18 जनवरी से बोइरदादर स्टेडियम में तीन दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया है। मेले में 50 से भी अधिक निजी कंपनियों के करीब 2 हजार खाली पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें प्रदेश के दूसरे जिले के बेरोजगारों को भी मौका दिया जाएगा। इसमें संयंत्रों में वेल्डर, फिटर, इलेक्ट्रिशियन, सिक्यूरिटी गार्ड, टेक्नीशियन एवं अन्य कंपनियों में हेल्पर, ड्राइवर, सेल्स एक्जीक्यूटिव, कम्प्यूटर आपरेटर, तथा हाउस कीपिंग के पदों पर भर्तियां होंगी।

पढ़ें-रेलवे करेगा 14,033 पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

इन पदों में भर्ती के लिए आयोजित साक्षात्कार में ऐसे आवेदक शामिल हो सकते हैं जो 8वीं से स्नातक और पोस्ट ग्रेजुएट हों। अधिकांश प्रतिष्ठानों द्वारा वेतन के अतिरिक्त आवास एवं भोजन की व्यवस्था रियायती दरों पर दी जाएगी। मेले में 18 से 35 वर्ष के निर्धारित योग्यता रखने वाले युवक-युवतियां शामिल हो सकते हैं। रोजगार मेले में शामिल होने के लिये आवेदक को अपने शैक्षणिक योग्यता संबंधी प्रमाण पत्र, रंगीन पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ आदि संबंधित दस्तावेज की मूल एवं स्वप्रमाणित छायाप्रति लानी पड़ेगी।