फिजियोथेरेपिस्ट के साथ कई अन्य पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन | Recruitment to many other posts with Physiotherapist, apply soon

फिजियोथेरेपिस्ट के साथ कई अन्य पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

फिजियोथेरेपिस्ट के साथ कई अन्य पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:25 AM IST, Published Date : June 2, 2020/10:30 am IST

नई दिल्ली। राजस्थान लोक सेवा आयोग फिजियोथेरेपिस्ट के 28 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया फिर से शुरू हो गई है। राजस्थान लोक सेवा आयोग फिजियोथेरेपिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए आज से आवेदन प्रक्रिया फिर से शुरू हो गई है।

पढ़ें- 10वीं और स्नातक पास युवाओं के लिए यहां निकली 2167 पर भर्ती, ऐसे करे…

इसके अलावा इंस्पेक्टर फैक्ट्री और ब्वॉयलर पदों पर भी आवेदन की विंडो फिर से खोली गई है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आज (1 जून) से 15 जून के बीच rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

पढ़ें- उच्चशिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, कॉलेज छात्रों को मिली राहत, सिर्फ फाइनल ईयर क…

पद व योग्यता का ब्योरा इस प्रकार है – फिजियोथेरेपिस्ट – 28 पद – 18 से 40 वर्ष – उम्मीदवार के पास फिजियोथेरी में डिप्लोमा हो। ब्वॉयलर-01 पद व इंस्पेक्टर फैक्ट्री – 1 पद – 23 से 40 वर्ष – मैकेनिकल या प्रोडक्शन या पॉवर प्लांट या मेटालर्जिकल इंजीनियरिंग में डिग्री

पढ़ें- सरकारी नौकरी, तकनीकी सहायक के कई पदों पर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई.. द…

आयु में छूट SC/ST/SBC वर्ग को आयु में 5 वर्ष और SC/ST/SBC महिलाओं को 10 वर्ष की छूट दी जाएगी। आवेदन फीस जनरल कैटेगरी – 350 रुपये ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर)- 250/- रुपये एससी/एसटी व फिजकली हैंडिकैप उम्मीदवार – 150 रुपये चयन स्क्रीनिंग टेस्ट और इंटरव्यू। स्क्रीनिंग टेस्ट में प्राप्तांक को 40, एकेडमिक डिग्री को 20 और इंटरव्यू को 40 मार्क्स का वेटेज दिया जाएगा।